27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंडिगो का विमान खराब, यात्रियों का हंगामा

पटना : बुधवार को तकनीकी खराबी के कारण रांची से दिल्ली जाने वाली इंडिगो (फ्लाइट संख्या- 6इ-6235) की फ्लाइट पटना एयरपोर्ट से उड़ान नहीं भर सकी. जानकारी के अनुसार वाया पटना होकर जाने वाली फ्लाइट शाम को छह बजकर 33 मिनट पर रांची से पटना एयरपोर्ट पर पहुंची थी. इसको शाम सात बजकर 20 मिनट […]

पटना : बुधवार को तकनीकी खराबी के कारण रांची से दिल्ली जाने वाली इंडिगो (फ्लाइट संख्या- 6इ-6235) की फ्लाइट पटना एयरपोर्ट से उड़ान नहीं भर सकी. जानकारी के अनुसार वाया पटना होकर जाने वाली फ्लाइट शाम को छह बजकर 33 मिनट पर रांची से पटना एयरपोर्ट पर पहुंची थी.

इसको शाम सात बजकर 20 मिनट पर दिल्ली के लिए उड़ान भरना था. एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि वायुयान में खराबी आने के बाद पटना से चढ़े यात्रियों को वापस उतार दिया गया, जबकि रांची के यात्री हवाई जहाज में ही बैठे रहे. इसके बाद देर रात तक फ्लाइट के मरम्मत का काम चला. अधिकारियों ने तकनीकी खराबी के वास्तविक कारणों की जानकारी नहीं दी. विमान के घंटों विलंब होने से हवाई यात्री परेशान रहे.

तकनीकी खराबी के कारण पटना एयरपोर्ट पर रुके इंडिगो विमान के यात्रियों ने हंगामा भी किया. पटना के यात्री टर्मिनल में बैठे घंटों विमान ठीक होने या अन्य कोई व्यवस्था होने का इंतजार करते रहे. वहीं रांची के यात्रियों को भी विमान में बैठे रहने के कारण परेशानी हुई. वहीं दूसरी तरफ विमान क्यों खराब हुआ. इस पर एयरपोर्ट अर्थोरिटी या विमान कंपनी की ओर से कोई अधिकारी जानकारी नहीं जारी की गयी.

जानकारों के मुताबिक सूर्यास्त के समय विमान लैंड करने के कारण बर्ड हीट की संभावना से इन्कार नहीं किया जा सकता, लेकिन एयरपोर्ट निदेशक भूपेश नेगी की ओर से इस पर इन्कार कर दिया गया. वहीं विमान कंपनी खराबी पर केवल तकनीकी कारण ही बता रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें