25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : तेजस्वी को अपना मीठा और दूसरों का तीखा लगता है : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने गुरुवार को एक कविता के माध्यम से तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव को अपना मीठा और दूसरों का तीखा लगता है. वे सिद्धांत की बात करते हैं और सिद्धांत के साथ घोटाले भी करते हैं. सिंह ने सवाल पूछते […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने गुरुवार को एक कविता के माध्यम से तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव को अपना मीठा और दूसरों का तीखा लगता है.
वे सिद्धांत की बात करते हैं और सिद्धांत के साथ घोटाले भी करते हैं. सिंह ने सवाल पूछते हुए तेजस्वी से कहा है कि वे बताएं कि पशुओं का चारा खा जाना क्या सिद्धांत है? अलकतरा पी जाना क्या सिद्धांत है? जमीन लेकर लोगों को नौकरी देना क्या सिद्धांत है? मिट्टी घोटाला करना क्या सिद्धांत है?
गरीबों का पैसा मार कर अकूत संपत्ति बनाना क्या सिद्धांत है? वे जिस सिद्धांत की बात करते हैं, लगता है कि उनकी डिक्शनरी में उस सिद्धांत की परिभाषा भी बदल गयी है. संजय सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद ने अपने राजनीतिक लाभ को देखते हुए नीतीश कुमार को अपने साथ मिलाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें