26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : गोएयर में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

पटना : पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली गोएयर में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले जालसाज निचेस को गिरफ्तार किया गया है. एयरपोर्ट थाने में आरोपित को रखा गया है. देर रात आरोपित की तबीयत बिगड़ गयी. उसे अस्पताल ले जाया गया. लेकिन बीमारी की पुष्टि नहीं हुई. एयरपोर्ट आरोपित से पूछताछ […]

पटना : पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली गोएयर में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले जालसाज निचेस को गिरफ्तार किया गया है. एयरपोर्ट थाने में आरोपित को रखा गया है. देर रात आरोपित की तबीयत बिगड़ गयी.
उसे अस्पताल ले जाया गया. लेकिन बीमारी की पुष्टि नहीं हुई. एयरपोर्ट आरोपित से पूछताछ की गयी. उसने कबूल किया है वह दो युवतियों से नौकरी के नाम पर पैसा लिया था. इसमें चारू कुमारी से 10 हजार रुपये और सुषमा कुमारी से 8 हजार रुपये लिया था.
दरअसल गिरफ्तार किया गया आरोपित निचेस राजीवनगर रोड नंबर 16 में रहता है. वहीं नौकरी के लिए पैसा देने वाली चारू कुमारी डेहरी आनसोन की है और सुषमा गोड्डा, झारखंड की रहने वाली है. दोनों राजीवनगर में भाड़े के मकान में रहती हैं. राजीवनगर में ही दोनों युवतियों की मुलाकात निचेस से हुई थी. उसने बताया था कि गाेएयर में वह नौकरी दिला देगा. इस पर युवतियों ने कुछ दिनों पहले पैसा दिया था.
लेकिन नौकरी नहीं मिली तो दोनों युवतियों बुधवार को पटना एयरपोर्ट पहुंची. वहां पर गोएयर काउंटर पर जाकर नौकरी के बारे में पूछा. इस पर पता चला कि यहां कोई वैकेंसी नहीं है. इस पर युवतियों ने फोन करके जालसाज को एयरपोर्ट बुलाया और फिर सीआइएसएफ को जानकारी दी. आते ही उसे गिरफ्तार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें