36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : लोन की किस्त मांगने पहुंचे कर्मी काे बंधक बना पीटा

लात-मुक्कों व बेल्ट से पीटने, सोने की अंगूठी, चेन व 10 हजार नकद छीनने का आरोप, तीन गिरफ्तार पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के एएन पथ स्थित पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय में मंगलवार को वाहन के लिए लिये गये ऋण का बकाया पैसा लेने पहुंचे महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनांसियल सर्विसेज लिमिटेड कंकड़बाग के […]

लात-मुक्कों व बेल्ट से पीटने, सोने की अंगूठी, चेन व 10 हजार नकद छीनने का आरोप, तीन गिरफ्तार
पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के एएन पथ स्थित पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय में मंगलवार को वाहन के लिए लिये गये ऋण का बकाया पैसा लेने पहुंचे महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनांसियल सर्विसेज लिमिटेड कंकड़बाग के कस्टमर मैनेजर धर्मेंद्र कुमार की लात-मुक्कों व बेल्ट से जमकर पिटाई की गयी. इसमें उसे शरीर के कई जगहों पर चोटें आयी है.
आरोप यह भी है कंस्ट्रक्शन कंपनी के ऋषभ सिन्हा ने साथियों के साथ मिल कर पिस्तौल भिड़ा कर सोने की चेन, अंगूठी, दस हजार नकद छीन लिया. जबरन सादे कागजात पर हस्ताक्षर करवाये गये और अंगूठे का निशान लगवाया और कंपनी की मशीन से 20-20 हजार भुगतान कर पावती रसीद भी निकाल कर ले लिया.
पुलिस ने धर्मेंद्र कुमार के बयान के आधार पर श्रीकृष्णापुरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और कंस्ट्रक्शन कंपनी के बिल्डर संजीव श्रीवास्तव, सेल्स डायरेक्टर ऋषभ सिन्हा व प्रवीण कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. संजीव व ऋषभ आपस में रिश्तेदार हैं.
इधर, बुधवार को पुलिस जब आरोपितों को पकड़ने के लिए कंस्ट्रक्शन कंपनी के कार्यालय पहुंची थी तो वहां की पूर्व महिला कर्मचारियों ने भी वेतन की बकाया राशि नहीं देने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. श्रीकृष्णापुरी थानाध्यक्ष अंगेश कुमार राय ने बताया कि तीन गिरफ्तार लोगों को जेल भेज दिया जायेगा.
एसके पुरी थाने के एएन पथ कंस्ट्रक्शन कंपनी में हुई घटना
महिंद्रा गाड़ी के लिए लिया था आठ लाख 30 हजार का ऋण
फाइनांस कंपनी के कस्टमर मैनेजर धर्मेंद्र कुमार (मोगलपुरा, पटनासिटी) ने पुलिस को बताया है कि पांच फरवरी 2019 को एकरारनामा के तहत कंपनी से ऋषभ सिन्हा ने महिंद्रा गाड़ी खरीदने के लिए आठ लाख तीस हजार ऋण लिया था. ऋण की किस्त लेने के लिए उसे पहले घर और फिर एएन पथ स्थित कंस्ट्रक्शन कंपनी के कार्यालय में बुलाया गया था.
वह पहले गोला रोड स्थित घर पर गया और ऋषभ नहीं मिला तो फिर कार्यालय में पहुंचा. जहां ऋषभ कुछ देर के बाद आया और कार्यालय के अंदर ले गया. इसके बाद उसने औरउसके साथियों ने काफी पिटाई की. धर्मेंद्र ने बताया कि वह किसी तरह से गिड़गिड़ा कर वहां से जान बचा कर वापस कंपनी में आया
और जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें