29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : करकट लगाने के दौरान फिर भिड़े दोनों पक्ष, हुई मारपीट

चार अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज पटना : दीघा के रेलवे लाइन कब्रिस्तान से सटी जमीन पर बने हुए खपरैल मकान में करकट लगाने के दौरान एक बार फिर से दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये और मारपीट हुई. इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से पथराव भी हुआ. वहां पहुंची पुलिस टीम के दारोगा श्रीकांत सिंह […]

चार अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज
पटना : दीघा के रेलवे लाइन कब्रिस्तान से सटी जमीन पर बने हुए खपरैल मकान में करकट लगाने के दौरान एक बार फिर से दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये और मारपीट हुई. इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से पथराव भी हुआ. वहां पहुंची पुलिस टीम के दारोगा श्रीकांत सिंह घायल हो गये.
हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों को खदेड़ दिया. इसके बाद एक पक्ष ने दीघा में पटना-दानापुर मार्ग को जाम कर दिया. सिटी एसपी मध्य प्रांतोष कुमार दास व जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जाम को हटाया. इस जाम के कारण पटना-दानापुर मार्ग में करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा.
गौरतलब है कि करकट लगाने के मसले को लेकर दोनों पक्ष सोमवार को भी मारपीट हुई थी. उस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इधर, जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने स्थानीय लोगों के साथ बैठक की और किसी प्रकार की गड़बड़ी न करने और विधि व्यवस्था बनाये रखने का निर्देश दिया. इस पर फिलहाल दोनों पक्ष मान गये हैं. इसके साथ ही इस घटना को लेकर चार अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
जानकारी के अनुसार कब्रिस्तान से सटी जमीन पर मो जाकिर का काफी पहले से बना हुआ खप्पर का मकान है. मो जाकिर ने सोमवार को खप्पर हटवा कर करकट लगाने का प्रयास किया था तो फिर मारपीट व पथराव की घटना हुई थी.
इसके बाद बुधवार को भी जाकिर ने करकट लगवाने का प्रयास किया. इस पर दूसरे पक्ष कब्रिस्तान कमेटी के सचिव मो अनवर के समर्थकों ने फिर से विरोध जताया और फिर मारपीट व पथराव की घटना हुई. जिसके कारण इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. हंगामा की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन पत्थर लगने से दारोगा श्रीकांत सिंह घायल हो गये. इसके बाद पुलिस ने आंशिक बल प्रयोग कर दोनों पक्षों को खदेड़ दिया.
डीएसपी विधि व्यवस्था डा राकेश कुमार ने बताया कि इस मामले में चार अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दो प्राथमिकी दोनों पक्षों ने कराया है. तीसरी प्राथमिकी सब इंस्पेक्टर के बयान पर की गयी है, जिन्हें चोटें आयी है और चौथी प्राथमिकी सड़क जाम को लेकर की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें