Advertisement

patna

  • Apr 17 2019 9:25AM
Advertisement

पटना : भेजने लगा अश्लील मैसेज, लड़की ने पुलिस से की शिकायत

थाने में लगाया क्लास तो लड़की से मांगी माफी 
पटना : एक लड़के को सोशल मीडिया से एक छात्रा से दोस्ती हुई और दोनों के बीच देर-देर तक बात होने लगी. यहां तक की दोनों साथ-साथ घूमने-फिरने भी लगे. इसी दौरान लड़के को छात्रा से प्यार हो गया और उसने इजहार भी कर दिया. इस पर छात्रा ने इन्कार कर दिया और फिर लड़के से चैटिंग भी करना छोड़ दिया, लेकिन लड़का उसे धमकी देने लगा.
 
छात्रा ने कई दिनों तक इग्नोर किया, लेकिन लड़के का मन और बढ़ा और उसने अश्लील मैसेज भेजने के साथ ही जान से मारने की भी धमकी दे डाली. अंत में छात्रा ने कोतवाली थाने में शिकायत की. शिकायत पर पुलिस ने लड़के राजीव कुमार (काल्पनिक नाम) को पकड़ लिया. पुलिस ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया और उसमें से भेजे गये अश्लील मैसेज भी निकल गये. इसके बाद कोतवाली पुलिस व महिला काउंसलर ने क्लास ली तो लड़के ने अपनी गलती स्वीकार कर ली. लड़के ने सबके सामने छात्रा से माफी मांगी और इस तरह की गलती न करने की कसम भी खायी. छात्रा व उसका परिवार भी केस करने के मूड में नहीं थे और उन लोगों ने लड़के को माफ कर दिया. 
पटना में करता है प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी 
 
राजीव मूल रूप से जमुई का रहने वाला है और पटना में प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी करता था. इसी दौरान फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती छात्रा से हुई और फिर दोनों के बीच बात होने लगी. लड़का एक संभ्रांत परिवार से है.   
 
एक और मामला आया था सामने  : इसी तरह का एक और मामला सामने आया था. सुपौल के रहने वाले एक छात्र की इंस्टाग्राम से छात्रा से बात हुई थी. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गयी और दोनों साथ-साथ घूमने भी लगे. इसी बीच छात्रा को उसने प्यार का इजहार किया तो छात्रा ने बात करना बंद कर दिया. 
 
इसके बाद छात्र ने छात्रा को अश्लील मैसेज भेजा और धमकाना शुरू कर दिया. यहां तक की कॉलेज गेट पर जा कर दो थप्पड़ भी रसीद कर दी. छात्रा ने महिला आयोग में शिकायत की. आयोग ने कार्रवाई करने के लिए कोतवाली थाना में पत्र को भेजा. वहां भी उस छात्र ने छात्रा से माफी मांगी. छात्रा ने लड़के के माफी मांगने व उसके परिजनों के अनुरोध पर केस दर्ज नहीं किया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement