30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : कोर्ट की टिप्पणी से छेड़छाड़ राहुल का अक्षम्य अपराध : नंदकिशोर यादव

पटना : पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणी के साथ छेड़छाड़ की है. उन्होंने गलत और अमर्यादित तरीके से शीर्ष कोर्ट की टिप्पणी को पेश कर अक्षम्य अपराध किया है. राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राहुल गांधी की गलत बयानी […]

पटना : पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणी के साथ छेड़छाड़ की है. उन्होंने गलत और अमर्यादित तरीके से शीर्ष कोर्ट की टिप्पणी को पेश कर अक्षम्य अपराध किया है.
राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राहुल गांधी की गलत बयानी को सर्वोच्च न्यायालय ने तो गंभीरता से लिया ही है, जनता की अदालत ने भी इस चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाने का संकल्प ले लिया है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपने मन से जोड़कर दिया गया राहुल गांधी का बयान उनकी कलुषित मानसिकता का परिचायक है. इससे यह भी स्पष्ट हो गया कि कानून और जनता की अदालत का राहुल गांधी को कोई ज्ञान नहीं है.
राजनीति में जनता का और कोर्ट में कानून का फैसला सर्वमान्य होता है. युवराज का यह उतावलापन कांग्रेस शासन काल में हुए अरबों रुपये के घोटाले पर परदा डाल आमजनों का ध्यान भटकाना था. पिछले तीस वर्षों के कांग्रेस शासन में 50 से अधिक घोटाले कांग्रेसियों ने किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें