36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : दालमोठ कारोबारी शंकर पटेल हत्याकांड

परिजनों से मिले पूर्व मंत्री पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के पूरब दरवाजा के मोरचा रोड मुहल्ला स्थित मार्केट के अंदर 12 अप्रैल की शाम दालमोठ कारोबारी सह जदयू नेता 48 वर्षीय देवेंद्र कुमार उर्फ शंकर पटेल की अपराधियों ने हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस अब तक किसी खास नतीजे पर […]

परिजनों से मिले पूर्व मंत्री
पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के पूरब दरवाजा के मोरचा रोड मुहल्ला स्थित मार्केट के अंदर 12 अप्रैल की शाम दालमोठ कारोबारी सह जदयू नेता 48 वर्षीय देवेंद्र कुमार उर्फ शंकर पटेल की अपराधियों ने हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस अब तक किसी खास नतीजे पर नहीं पहुंची है.
पत्नी रूबी देवी की ओर से दर्ज कराये पांच अज्ञात हमलावरों की पहचान पुलिस टीम घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी नहीं कर पायी है. हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में चेहरा स्पष्ट नहीं होने की स्थिति में पुलिस टीम मार्केट के दुकानदारों से भी पूछताछ के बाद कद-काठी के आधार पर अपराधियों की टोह में लगी है. इधर, सोमवार को कैमाशिकोह स्थित आवास पर गमजदा परिजनों से मिलने के लिए पूर्व मंत्री वृशिण पटेल भी पहुंचे.
जहां दुखी परिवार को ढ़ाढ़स देकर पुलिस प्रशासन से हत्यारों की पहचान कर गिरफ्तार करने व स्पीडी ट्रॉयल से सजा दिलाने की मांग की. मंत्री ने मृतक व्यापारी के भाई मुकुल पटेल व पुत्र पृथ्वी से घटना की जानकारी ली. पूर्व मंत्री के साथ अंजनी पटेल,संत सिंह, कमलेश पटेल, पप्पू मेहता, धर्मेंद्र पटेल, सरदार सूरज सिंह आदि थे. पुलिस पड़ोसी से पुरानी अदावत व रंजिश मान कर अनुसंधान कर रही है. हालांकि, गठित पुलिस टीम गुत्थी सुलझाने के लिए वैज्ञानिक जांच का सहारा लेगी.
पुलिस सूत्रों की मानें तो जांच के क्रम में कुछ चौंकाने वाले तथ्य पुलिस को मिले हैं.नगर पुलिस अधीक्षक राजेंद्र सिंह भील ने बताया कि मामले की जांच व छापेमारी चल रही है.
हत्याकांड की गुत्थी शीघ्र सुलझेगी. बताते चलें कि बीते 12 अप्रैल को बदमाशों ने रामनवमी के समान खरीदने के लिए स्टाफ के साथ मार्केट पहुंचे शंकर पटेल को गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें