37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : गंगा में स्नान के दौरान सॉफ्टवेयर इंजीनियर डूबा

सुलतानगंज दोस्त के यहां आया था पटना से सोमेन, मचा कोहराम पटना वीमेंस कॉलेज में प्रोफेसर है मां सुलतानगंज/पटना : नयी सीढ़ी घाट पर गंगा स्नान करने के दौरान आशियाना मोड़, दीघा, पटना के सोमेन कुमार डूब गया. सोमेन की खोजबीन देर शाम की जा रही है. सोमेन अपने दो दोस्त के साथ सोमवार को […]

सुलतानगंज दोस्त के यहां आया था पटना से सोमेन, मचा कोहराम
पटना वीमेंस कॉलेज में प्रोफेसर है मां
सुलतानगंज/पटना : नयी सीढ़ी घाट पर गंगा स्नान करने के दौरान आशियाना मोड़, दीघा, पटना के सोमेन कुमार डूब गया. सोमेन की खोजबीन देर शाम की जा रही है. सोमेन अपने दो दोस्त के साथ सोमवार को गंगा स्नान करने पहुंचा था. तीनों एक साथ गंगा स्नान कर रहे थे. इस दौरान दोस्त विनीत व विनीत का ममेरा भाई अंकेश डूबने लगे, तो सोमेन ने उसे बचाने का प्रयास किया. सोमेन ने दोस्तों को डूबने के दौरान डिब्बा फेंक कर दिया.
सोमेन के दोनों दोस्त डिब्बा के सहारे डूबने से बच गये. डिब्बा फेंकने के दौरान सोमेन अधिक पानी में चला गया और लापता हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में विनीत के परिजन व पुलिस गंगा घाट पहुंची. एसडीआरएफ टीम खोजबीन में जुटी है. देर शाम तक सोमेन का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.
विनीत ने बताया कि सोमेन पटना का रहने वाला है. वह अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र है. मुंबई में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. दादी का श्राद्ध कर्म था. 13 अप्रैल को पटना से वाहन लेकर सोमेन हमलोगों को पहुंचाने सुलतानगंज आया था. सोमवार को सुबह सोमेन ने गंगा स्नान करने की इच्छा जतायी. स्नान करने के दौरान घटना हो गयी.
गंगा में डूबे इंजीनियर सोमेन की खोजबीन करने में एसडीआरएफ टीम देर शाम जुटी थी. घटना की जानकारी सीओ, बीडीओ, थाना पुलिस को दी गयी. सोमेन के पिता प्रशांत कुमार दास का निधन हो चुका है. मां अर्चना सिन्हा, पटना वीमेंस कॉलेज में प्रोफेसर हैं. बहन मून वहीं व्याख्याता के पद पर कार्य कर रही हैं.सोमेन के गंगा में डूबने से परिवार में कोहराम मच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें