29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांका :मनुवादी शक्तियां आरक्षण खत्म करने पर उतारू : तेजस्वी यादव

बौंसी/बाराहाट/बेहलर (बांका) : पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने शनिवार को बांका संसदीय क्षेत्र में धुआंधार प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने तीन चुनावी सभाओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि यह चुनाव महागठबंधन को बचाने का नहीं है, बल्कि देश, संविधान, आरक्षण व लालू प्रसाद को बचाने के लिए है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी […]

बौंसी/बाराहाट/बेहलर (बांका) : पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने शनिवार को बांका संसदीय क्षेत्र में धुआंधार प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने तीन चुनावी सभाओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि यह चुनाव महागठबंधन को बचाने का नहीं है, बल्कि देश, संविधान, आरक्षण व लालू प्रसाद को बचाने के लिए है.
उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि यदि आरक्षण पर आंच आयी, तो अंजाम बुरा होगा. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद पहले मुख्यमंत्री थे, जिन्होंने राज्य के अल्पसंख्यकों के लिए अल्पसंख्यक कल्याण कोष का गठन किया था.
साथ ही राज्य में कब्रिस्तान की घेराबंदी, हज भवन की रूपरेखा बनायी गयी थी. पीएम नरेंद्र मोदी मनुवादियों के हाथ में खेल रहे हैं. मनुवादी शक्तियां आरक्षण खत्म करने पर उतारू हैं. ये शक्तियां चाहती हैं कि कोई पिछड़ा, दलित, आदिवासी बड़ा आदमी नहीं बने. पीएम ने 15-15 लाख रुपये खाता में आने , युवाओं को रोजगार, किसानों की आय दुगनी करने, सस्ता बीज व खाद, विशेष राज्य का दर्जा देने की बात कही थी, जो जुमला निकला.
केंद्र सरकार ने 22 लाख सरकारी नौकरियां को निजीकरण कर लोगों को पकौड़ा बेचने की बात कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र में महागठबंधन की सरकार बनी, तो आबादी के आधार पर हर जाति को आरक्षण, मिनिमम आय गारंटी योजना का लाभ दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें