39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : मिनी ट्रक से 254 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद, तीन हुए गिरफ्तार

जक्कनपुर पुलिस को सफलता, यूपी से आयी थी शराब पटना : होली को लेकर शराब तस्करों की ओर से बड़ी मात्रा में शराब की बोतलों का स्टॉक करने की योजना को जक्कनपुर पुलिस ने फेल कर दिया. पुलिस ने जयप्रकाश नगरमें छापेमारी की और एक मिनी ट्रक से 254 कार्टन अंग्रेजी शराब की बोतलों काेबरामद […]

जक्कनपुर पुलिस को सफलता, यूपी से आयी थी शराब
पटना : होली को लेकर शराब तस्करों की ओर से बड़ी मात्रा में शराब की बोतलों का स्टॉक करने की योजना को जक्कनपुर पुलिस ने फेल कर दिया.
पुलिस ने जयप्रकाश नगरमें छापेमारी की और एक मिनी ट्रक से 254 कार्टन अंग्रेजी शराब की बोतलों काेबरामद कर लिया. साथ ही ट्रक पर रहे तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
दीगर बात यह है कि इन लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने सिपारा मोड़ के समीप दशरथा में छापेमारी की और एक कार के अंदर से 14 कार्टन शराब की बोतलों को बरामद कर लिया. पकड़े गये शराब तस्करों में अरविंद कुमार (न्यू यारपुर), विक्की कुमार (गंगा बिज्र, वैशाली) व दीपक कुमार (जनता रोड, गर्दनीबाग) शामिल हैं. पुलिस लगातार पकड़े गये लोगों की निशानदेही पर छापेमारी कर रही थी और देर रात भी शराब की बड़ी खेप बरामद की गयी. शराब तस्कर आने के क्रम में रास्ते में और भी तस्करों को शराब की सप्लाइ करते हुए जयप्रकाश नगर तक पहुंचे थे. एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि मिनी ट्रक से 254 कार्टन शराब बरामद किया गया है.
सूत्रों के अनुसार सिटी एसपी पूर्वी राजेंद्र कुमार भील को जानकारी मिली कि शराब की एक बड़ी खेप जक्कनपुर के जयप्रकाश नगर में आने वाली है. इसके बाद जक्कनपुर थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने इलाके की घेराबंदी कर दी.
इसी बीच शराब की खेप यूपी नंबर की मिनी ट्रक पर लायी गयी और उसे उतारने के लिए व्यवस्था किया जाने लगा. लेकिन पुलिस ने तुरंत ही ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और उस पर सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. पूरे ट्रक में विभिन्न ब्रांड का शराब का कार्टन रखा हुआ था. इसके बाद तीनों से पूछताछ हुई. सिटी एसपी राजेंद्र कुमार भील भी जक्कनपुर थाना पहुंच कर तस्करों से पूछताछ की.
जक्कनपुर इलाके का बड़ा शराब तस्कर है पिंटू सिंह : जक्कनपुर इलाके का बड़ा शराब तस्कर पिंटू सिंह है. पुलिस उसे पूर्व में हुए शराब की बरामदगी के मामले में लगातार खोज रही है. लेकिन वह फरार है. इस बरामदगी के बाद भी पुलिस का शक पिंटू सिंह की ओर जा रहा है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें