34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : जीआरपी ने की ट्रेनों की जांच, ली तलाशी

पटना : होली पर्व को लेकर पटना जंक्शन पर यात्रियों की भीड़ बढ़ गयी है. इस भीड़ में शराब तस्कर भी सक्रिय हो गये है. इसके साथ ही पॉकेट मार, नशाखुरानी गिरोह भी काम करने लगे है. इसको लेकर सोमवार की शाम रेल डीएसपी के नेतृत्व में जंक्शन जीआरपी थाना इंस्पेक्टर रवि प्रकाश सिंह सहित […]

पटना : होली पर्व को लेकर पटना जंक्शन पर यात्रियों की भीड़ बढ़ गयी है. इस भीड़ में शराब तस्कर भी सक्रिय हो गये है. इसके साथ ही पॉकेट मार, नशाखुरानी गिरोह भी काम करने लगे है. इसको लेकर सोमवार की शाम रेल डीएसपी के नेतृत्व में जंक्शन जीआरपी थाना इंस्पेक्टर रवि प्रकाश सिंह सहित चार दर्जन से अधिक जवानों ने प्लेटफॉर्म पर फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान औचक ट्रेनों की जांच और यात्रियों की बैग की तलाशी की गयी.
हालांकि, निरीक्षण व जांच के दौरान आपत्ति जनक समान बरामद नहीं किया गया. इंस्पेक्टर रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि होली में भीड़ को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गयी है. इस दौरान शराब तस्करों पर नजर रखी जा रही है.
पटना : सोमवार की सुबह 6:45 बजे पटना जंक्शन आरपीएफ
पोस्ट की टीम प्लेटफॉर्म पर औचक निरीक्षण करने निकल गयी. इस दौरान तीन संदिग्धों पर नजर पड़ी, तो पूछताछ शुरू कर दिया गया. पूछताछ के क्रम में संदेह हुआ और तलाशी किया गया. इसमें चोरी के एक मोबाइल, ब्लेड और नकद राशि बरामद किया गया. चोरी के मोबाइल बरामद होते ही तीनों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपियों में कमला नेहरू नगर के रंजीत पासवान, खगौल के सौरभ कुमार सिंह और पुनपुन के पिंटू यादव शामिल है. इन तीनों गिरफ्तार आरोपिंयों पर भारतीय दंड संहिता के तहत कार्रवाई करने को लेकर जीआरपी को सौंप दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें