26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : सेवा, सादगी व समर्पण के प्रतीक थे पर्रिकर

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री और देश के पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि यह भाजपा के साथ-साथ पूरे देश के लिए एक ऐसी अपूरणीय क्षति है, जिसकी भरपाई कतई संभव नहीं है. आज देश ने अपना एक अनमोल रत्न […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री और देश के पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि यह भाजपा के साथ-साथ पूरे देश के लिए एक ऐसी अपूरणीय क्षति है, जिसकी भरपाई कतई संभव नहीं है. आज देश ने अपना एक अनमोल रत्न खो दिया है. वे सेवा, सादगी और समर्पण के प्रतीक थे. पर्रिकर राजनीतिक में पारदर्शिता और सादगी के प्रतीक थे.
उनके जीवन का हर एक पल देश के लिए समर्पित था. देश के लिए सदैव तत्पर और समर्पित रहने वाले पर्रिकर को देश सदैव याद रखेगा.
वहीं, भाजपा सांसद डॉ सीपी ठाकुर ने गोवा के सीएम के निधन पर शोक जताते हुए कहा है कि यह भारतीय राजनीति के लिए क्षति है. कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने भी उनके निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा है कि भाजपा ने एक कर्मनिष्ठ और प्रतिभावान व्यक्तित्व को खो दिया है.
विधान परिषद के कार्यकारी सभापति हारूण रशीद ने निधन पर शोक जताते हुए कहा कि राजनैतिक जगत में उनकी अलग पहचान थी. भाजपा सांसद आरके सिन्हा ने भी गोवा के मुख्यमंत्री के निधन पर शोक जताया है. भाजपा नेता सम्राट चौधरी, अनिल शर्मा, विधायक मिथिलेश तिवारी, दीघा विधायक संजीव चौरसिया, बांकीपुर विधायक नितिन नवीन, निवेदिता सिंह, संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी, शिव नारायण जी, अभय गिरी, राजेन्द्र सिंह, आिद ने भी शोक जताया है
हरिवंश ने जताया शोक
राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनका जाना भारतीय राजनीति के लिए एक बड़ी क्षति है. उनकी ईमानदार छवि, कर्मठता प्रेरित करने वाली थी.
गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के निधन पर राज्यपाल लालजी टंडन ने गहरा शोक जताया है. उन्होंने कहा कि देश ने एक सच्चा सपूत खो दिया है. मनोहर पर्रिकर सिद्धांतों पर आधारित राजनीति करने वाले नेता थे. उनके निधन से देश को अपूरणीय क्षति हुई है. वहीं, मनोहर पर्रिकर के निधन पर बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने भी गहरी शोक-संवेदना जतायी है. उन्होंने कहा कि मनोहर पर्रिकर समाजसेवी और लोकप्रिय राजनेता थे. उनके निधन से देश को अपूर्णीय क्षति हुई है.
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक संवेदना जतायी है. उन्होंने कहा कि वे एक आदर्शवादी, ईमानदार, कर्तव्यनिष्ठ नेता थे. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि उनके निधन से देश और पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है.
शोक व्यक्त करने वालों में संजय मयुख, देवेश कुमार, नीतीश मिश्रा समेत अन्य शामिल हैं. पर्रिकर के निधन पर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार व सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह ने अपने शोक संदेश में कहा कि देश को अपूरणीय क्षति हुई है. जदयू नेता सुमन कुमार मल्लिक ने शोक जताते हुए कहा कि पर्रिकर नैतिक मूल्यों की जमीनी राजनीति करने वाले नेता थे.
मनोहर परिकर के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने शोक व्यक्त किया है. कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य प्रेमचंद्र मिश्र ने मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताया है. हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें