27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : नेहरुनगर में छापेमारी में 292 बोतल शराब व 11 कारतूस मिले

पटना : पाटलिपुत्रा पुलिस ने नेहरुनगर में पुराना एचपी गैस गोदाम के पास मकान संख्या-386 पारसनाथ गुप्ता के मकान में छापेमारी की. इस दौरान मकान के एक कमरे से 14 बोतल रॉयल स्टैग, 6 बोतल इम्पीरियल ब्लू, रायल स्टैग 48 पीस छोटा बोतल, 180 एमएल का 174 पीस शराब बरामद किया गया. कुल 292 बोतल […]

पटना : पाटलिपुत्रा पुलिस ने नेहरुनगर में पुराना एचपी गैस गोदाम के पास मकान संख्या-386 पारसनाथ गुप्ता के मकान में छापेमारी की. इस दौरान मकान के एक कमरे से 14 बोतल रॉयल स्टैग, 6 बोतल इम्पीरियल ब्लू, रायल स्टैग 48 पीस छोटा बोतल, 180 एमएल का 174 पीस शराब बरामद किया गया. कुल 292 बोतल शराब मिला है.
इसके अलावा कमरे के कोने में एक प्लास्टिक में छुपाया गया .315 बोर का तीन जिंदा कारतूस, 7.65 एमएम का 8 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया. बाहर खड़ी एक बाइक भी जब्त किया गया है. इस दौरान पारसनाथ गुप्ता के दो किरायेदार वशिष्ट परासर उर्फ अरुण निवासी दरयापुर बिहटा और कुमार शिव उर्फ भार्गव निवासी पालीगंज को गिरफ्तार किया गया है. वहीं दोनों का दोस्त निलेश रोशन भी घटना स्थल से पकड़ा गया है. निलेश मूल रुप से पंडारक का रहने वाला है. वह बुद्धा कॉलाेनी में रहता है. पूछताछ में पता चला है कि यह लोग किराये पर कमरा लेकर रहते थे और शराब की सप्लाई करते थे. इसके अलावा असलहा व कारतूस भी बेचते थे. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
मरीज की मौत के बाद हंगामा, 10 लोगों पर केस दर्ज : कदमकुआं
थाना क्षेत्र में एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद जबरदस्त
हंगामा हुआ. मृतक के परिजनाें ने अस्पताल में तोड़फोड़ किया. अस्पताल प्रबंधन के लोगों से मारपीट किया. इस मामले में पुलिस ने मृतक के पुत्र अमित समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें