27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : 20 छात्रों पर नामजद व 50 अज्ञात पर केस दर्ज

पीयू कैंपस में बमबाजी का मामला मामले में पुलिस कर रही कार्रवाई, छापेमारी जारी पटना : पीयू कैंपस में छात्रों के बीच हुई मारपीट, बमबारी के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए पीरबहोर थाने में नदवी और मिंटो हॉस्टल के 10-10 छात्रों के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज किया है. वहीं, दोनों हॉस्टलों के 25-25 […]

पीयू कैंपस में बमबाजी का मामला
मामले में पुलिस कर रही कार्रवाई, छापेमारी जारी
पटना : पीयू कैंपस में छात्रों के बीच हुई मारपीट, बमबारी के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए पीरबहोर थाने में नदवी और मिंटो हॉस्टल के 10-10 छात्रों के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज किया है. वहीं, दोनों हॉस्टलों के 25-25 अज्ञात छात्रों पर भी केस हुआ है.
पुलिस ने यह कार्रवाई सीसीटीवी फुटेज देख कुल 20 छात्रों की शिनाख्त करने के बाद की है. वहीं, अन्य की शिनाख्त की जा रही है. शिनाख्त होने पर एफआइआर में नाम दर्ज किया जायेगा. एफआइआर पीरबहोर थानेदार के बयान पर हुआ है.
हाॅस्टल की गतिविधियों पर नजर रख रही पुलिस : बता दें कि शुक्रवार को दो हॉस्टल के लड़कों के बीच पीयू कैंपस में पहले जमकर मारपीट हुई थी, फिर बाद में मिंटो हॉस्टल के कैंपस में जमकर बमबाजी की गयी थी.
इस मामले में अब पटना पुलिस की तरफ से कार्रवाई की गयी है. एफआइआर दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को भी खंगाला है.
जांच के बाद ही मारपीट और बमबाजी करने वालों की पहचान हो पायी है. जिन लाेगों की पहचान हो गयी है उनकी तलाश भी पुलिस ने शुरू कर दी है. छापेमारी की जा रही है. वहीं पीयू कैंपस में अभी पुलिस फोर्स तैनात है. हाॅस्टल की गतिविधियों पर पुलिस नजर रख रही है. सिटी एसपी पीके दास का कहना है कि कड़ी कार्रवाई होगी.
पुलिस से पीयू ने मांगी रिपोर्ट, होगी कड़ी कार्रवाई : पटना विश्वविद्यालय ने पीरबहोर थाने को पत्र लिखकर बम धमाके के मामले में जांच के बाद कार्रवाई व उसकी रिपोर्ट मांगी है. ताकि विवि भी अपने स्तर से कार्रवाई कर सके. पीयू के प्रॉक्टर जीके पलइ ने कहा कि रिपोर्ट के आधार पर जो छात्र दोषी पाये जायेंगे उन्हें हॉस्टल से निष्कासित किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें