34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : सड़क पार करने की सही व्यवस्था नहीं, आइजीआइएमएस गेट पर जाम

पटना : आइजीआइएमएस गेट पर जाम हर दिन की समस्या बन गयी है. इसकी सबसे बड़ी वजह संस्थान में प्रवेश के लिए सामने की लेन से सीधे वाहनों का आइजीआइएमएस में आना और वहां से सीधे सामने की तरफ निकलना है. ऑटो रिक्शा, इ-रिक्शा और नगर सेवा के बसों के संस्थान के गेट पर रोक […]

पटना : आइजीआइएमएस गेट पर जाम हर दिन की समस्या बन गयी है. इसकी सबसे बड़ी वजह संस्थान में प्रवेश के लिए सामने की लेन से सीधे वाहनों का आइजीआइएमएस में आना और वहां से सीधे सामने की तरफ निकलना है.
ऑटो रिक्शा, इ-रिक्शा और नगर सेवा के बसों के संस्थान के गेट पर रोक कर यात्रियों को चढ़ाने उतारने से वहां की सड़के संकरी हो गयी है. ऐसे में वाहनों के सीधे सड़क पार करने से कुछ देर ट्रैफिक रुकने से भी बड़ा जाम लग जाता है. उसे खत्म होने में काफी समय लगता है और लोगों को परेशानी होती है.
सोमवार से नयी व्यवस्था
ट्रैफिक एसपी अजय कुमार पांडे ने बताया कि लोगों को हो रही समस्या के निदान के लिए आइजीआइएमएस को गेट के पास परिसर के भीतर वाहनों को खड़ा करने की जगह देने के लिए लिखेंगे. इससे गेट पर वाहनों को लगाने से हो रही समस्या का निदान हो जायेगा.
साथ ही सीधे सड़क पार करने से हो रही परेशानी को खत्म करने के लिए सोमवार से सामने का रास्ता ट्रॉली रखकर पैक कर दिया जायेगा और वाहनों को आगे के पिलर के बाद बने रास्ते से घुमा कर आइजीआईएमएस में लाया जायेगा. आरंभ में यह व्यवस्था ट्रॉयल बेसिस पर होगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें