28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : जीवन रक्षा का संदेश है सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें

पटना सिटी : जीवन रक्षा का संदेश है सड़क सुरक्षा, इसी मंत्र के साथ यातायात नियमों का पालन करें. सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्रालय की ओर से रामजानकी प्रगति सेवा संस्थान के सहयोग से शनिवार को भी पटना साहिब स्टेशन व मालसलामी समेत अन्य जगहों पर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को जागरूक करने […]

पटना सिटी : जीवन रक्षा का संदेश है सड़क सुरक्षा, इसी मंत्र के साथ यातायात नियमों का पालन करें. सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्रालय की ओर से रामजानकी प्रगति सेवा संस्थान के सहयोग से शनिवार को भी पटना साहिब स्टेशन व मालसलामी समेत अन्य जगहों पर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का काम किया गया.
सचिव अर्पणा बाला के नेतृत्व में सोनू श्रीवास्तव, आकाश, राहुल सिन्हा, सत्यम श्रीवास्तव, अभिषेक श्रीवास्तव, आकाश सिन्हा, अर्जुन, साक्षी सिन्हा, अपराजिता प्रियदर्शी, अलका व ज्योति समेत अन्य कलाकारों ने सड़क दुर्घटना के कारण व बचाव की जानकारी नुक्कड़ नाटक के माध्यम से दी.
आयोजन में जनक नंदिनी सिन्हा, शाकंभरी, पूजा श्रीवास्तव, बेबी कुमारी, अंशुमाली, शिवमजी सहाय, सुंदरम, प्रेम कुमार सिंह, अजय कुमार आदि उपस्थित थे. सचिव ने बताया कि स्कूली बच्चों के बीच पेंटिंग प्रतियोगिता भी करायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें