25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जालसाजों ने की 80 हजार की निकासी

पटना : एटीएम व पासबुक घर पर ही था और बेऊर जेल रोड निवासी विजय कुमार के खाते से जालसाजों ने 80 हजार रुपया निकाल लिया. इस संबंध में विजय कुमार ने कोतवाली थाने में अज्ञात जालसाजों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. विजय कुमार का खाता मौर्य लोक कॉम्पलेक्स स्थित एसबीआइ में है. […]

पटना : एटीएम व पासबुक घर पर ही था और बेऊर जेल रोड निवासी विजय कुमार के खाते से जालसाजों ने 80 हजार रुपया निकाल लिया. इस संबंध में विजय कुमार ने कोतवाली थाने में अज्ञात जालसाजों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. विजय कुमार का खाता मौर्य लोक कॉम्पलेक्स स्थित एसबीआइ में है.

उन्हाेंने पैसे निकासी के पास दर्ज कराये अपने केस में बैंककर्मियों को लेकर भी सवाल उठाया है और मिलीभगत की संभावना जतायी है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी है. कोतवाली थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.
20-20 हजार रुपये निकासी के आये चार मैसेज : विजय कुमार के मोबाइल पर तीन मार्च को सुबह छह बजे 20-20 हजार की निकासी का चार बार मैसेज आया. वे उस समय अपने काम से वाराणसी में थे.
मैसेज आने के बाद उन्होंने बैंक से संपर्क किया और कंपलेन भी की. विजय कुमार ने पुलिस को बताया है कि उनके शिकायत करने पर बैंक द्वारा कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया. लेकिन पैसे वापस नहीं मिले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें