31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एनएमसी के स्थापना दिवस का स्पोर्ट्स इवेंट से आगाज

पटना सिटी : नालंदा मेडिकल कॉलेज की गोल्डन जुबली स्थापना दिवस समारोह का आगाज शुक्रवार को स्पोर्ट्स इवेंट से हो गया. प्राचार्य डॉ सीता राम प्रसाद ने कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में बैलून उड़ा इसकी शुरुआत की. प्राचार्य ने अपने संबोधन में कहा कि मिलजुल कर गोल्डन जुबली स्थापना दिवस समारोह को यादगार बनायेंगे. इसकी […]

पटना सिटी : नालंदा मेडिकल कॉलेज की गोल्डन जुबली स्थापना दिवस समारोह का आगाज शुक्रवार को स्पोर्ट्स इवेंट से हो गया. प्राचार्य डॉ सीता राम प्रसाद ने कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में बैलून उड़ा इसकी शुरुआत की.

प्राचार्य ने अपने संबोधन में कहा कि मिलजुल कर गोल्डन जुबली स्थापना दिवस समारोह को यादगार बनायेंगे. इसकी तैयारी हो रही है. आज से स्पोर्ट्स का जो इवेंट आरंभ हुआ है, इसके तहत टीचर व छात्रों के बीच क्रिकेट मैच खेला गया.
इसमें टीचर की टीम विजयी रही. वर्ष 2015 बैच के विद्यार्थियों ने बताया कि तीस मार्च तक बॉलीवाल, बैंडमिंटन, क्रिकेट, कब्बडी व स्लो रेस समेत खेलकूद से जुड़े कई इवेंट होंगे. प्राचार्य ने कहा कि कॉलेज की स्थापना दिवस का मुख्य समारोह दो अप्रैल को होगा.
उसी दिन टॉपर विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल से नवाजा जायेगा, जबकि पूर्ववर्ती छात्र मिलन समारोह भी होगा. आयोजन में खेलकूद के संयोजक डॉ संतोष कुमार, डॉ राजेश तिवारी, डॉ अखौरी पीके सिन्हा व डॉ अशोक कुमार समेत अन्य चिकित्सक उपस्थित थे.
वहीं, मेडिकल छात्रों में शुंभागी, रेशम, मीनाक्षी, गौतम, आकाश व आशीष समेत अन्य विद्यार्थियों ने आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. प्राचार्य ने बताया कि एक अप्रैल को अस्पताल में मेगा हेल्थ क्लब का आयोजन होगा. बताते चलें कि नालंदा मेडिकल कॉलेज की स्थापना दो अप्रैल, 1970 को हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें