38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : नमामि गंगे की टीम ने 10 प्रोजेक्टों का किया निरीक्षण

पटना : नमामि गंगे की 10 प्रोजेक्ट का गुरुवार को दिल्ली से आयी टीम ने निरीक्षण किया. सबसे पहले टीम के द्वारा बेऊर एसटीपी और नेटवर्क साइट का भ्रमण किया. टीम ने एसटीपी के चारों तरफ हरे भरे पेड़ लगाने के साथ मधुबनी पेंटिंग से भी सजाने का सुझाव दिया. टीम द्वारा कर्मलीचक पहाड़ी एसटीपी, […]

पटना : नमामि गंगे की 10 प्रोजेक्ट का गुरुवार को दिल्ली से आयी टीम ने निरीक्षण किया. सबसे पहले टीम के द्वारा बेऊर एसटीपी और नेटवर्क साइट का भ्रमण किया.
टीम ने एसटीपी के चारों तरफ हरे भरे पेड़ लगाने के साथ मधुबनी पेंटिंग से भी सजाने का सुझाव दिया. टीम द्वारा कर्मलीचक पहाड़ी एसटीपी, सैदपुर सिटी नेटवर्क सहित कई साइट को देखा गया. सैदपुर नेटवर्क में पाइपलाइन को ड्राइंग के साथ विस्तार से परीक्षण किया गया. इसके लिए टेक्नोलॉजी के जरिए भी सभी एलाइनमेंट को देखा गया जो सही पाया गया.
टीम को बताया गया कि बेउर इलाके में पाइप लाइन बिछाने का कार्य तेजी से चल रहा है. जहां-जहां पाइपलाइन बिछ चुके हैं, वहां रोड रेस्टोरेशन का कार्य भी जारी है.
टेक्निकल टीम के द्वारा रिवरफ्रंट , राजापुर पुल, दीघा, कुर्जी नाला सहित अन्य 20 नालों और घाट का निरीक्षण किया गया. जिस जगह पर नाले का पानी गंगा में गिर रहा है, उसके सभी नालों को को टैप करके गंगा में जा रहे कचरे को रोकने का निर्देश दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें