32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : पोस्टर ब्वाय बनाने वाले को ही कोस रहे लालू : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने गुरुवार को कहा है कि जिस मीडिया ने लालू प्रसाद को पोस्टर ब्वाय बनाया, वे उसी को कोस रहे हैं.उन्होंने लालू से सवाल किया कि क्या मीडिया को पागल बताने से देश के लोकतंत्र का चौथा खंभा अपना काम छोड़ देगा? उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने गुरुवार को कहा है कि जिस मीडिया ने लालू प्रसाद को पोस्टर ब्वाय बनाया, वे उसी को कोस रहे हैं.उन्होंने लालू से सवाल किया कि क्या मीडिया को पागल बताने से देश के लोकतंत्र का चौथा खंभा अपना काम छोड़ देगा? उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले को भ्रष्टाचारी ही कहा जाता है, भले ही इससे नाराज होकर कोई किसी को पागल बुलाने लगे.

सच को नकारा नहीं जा सकता. संजय सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद यह सब कुछ अवसादग्रस्त होने पर कर रहे हैं. डेढ़ दशक तक जब उनके सामाजिक न्याय का नारा खबरों में गूंजता रहा तब तो उनको किसी से कोइ आपत्ति नहीं थी. जब सामाजिक न्याय के उसी नारे के पीछे छिपी हकीकत को मीडिया ने सामने लाना शुरू कर दिया तो यह हजम नहीं हुआ.

उन्होंने लालू प्रसाद से पूछा कि मीडिया से क्या अपेक्षा रखते हैं? क्या आप चाहते हैं कि मीडिया आपको भ्रष्टाचार के मामले में सजायाफ्ता होने के बावजूद इमानदार और बेदाग बताये? या फिर आप यह चाहते हैं कि मीडिया अपनी रिपोर्ट में जेल में बंद होने की बजाय किसी पर्यटन स्थल पर घूमने की खबरें दिखाए?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें