33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : मेल एस्कॉर्ट एजेंसी के दफ्तर से भरा गया था ‘सनी लियोन’ का फॉर्म!

पटना : लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (पीएचइडी) के जूनियर इंजीनियर की मेरिट लिस्ट में टॉप करने वाली ‘सनी लियोन’ का फॉर्म दिल्ली से भरे जाने की खबर आ रही है. दिल्ली की एलिशा मेल एस्काॅर्ट कंपनी के तीन कार्यालय हैं, उनमें से दिल्ली दफ्तर से यह फॉर्म भरा गया है. जिस इ-मेल आइडी का प्रयोग […]

पटना : लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (पीएचइडी) के जूनियर इंजीनियर की मेरिट लिस्ट में टॉप करने वाली ‘सनी लियोन’ का फॉर्म दिल्ली से भरे जाने की खबर आ रही है. दिल्ली की एलिशा मेल एस्काॅर्ट कंपनी के तीन कार्यालय हैं, उनमें से दिल्ली दफ्तर से यह फॉर्म भरा गया है. जिस इ-मेल आइडी का प्रयोग किया गया है, वह इसी कंपनी का है और जिस मोबाइल नंबर का जिक्र इस फॉर्म में किया गया है, वह दिल्ली का ही वोडाफोन का नंबर है.

बिहार साइबर सेल ने इस मामले में जो शुरुआती पड़ताल की है, उसमें यह जानकारी सामने आयी है. सनी के नाम से जो आवेदन भरा गया है, उसमें तस्वीर भी अभिनेत्री सनी लियोन की ही लगायी गयी थी. इ-मेल आइडी alisaais@gmail.com लिखा हुआ है. साथ ही मोबाइल नंबर भी दिया गया. इस पर जांच आगे बढ़ी है. अब एनआइसी से आइपी एड्रेस की मांग की है, जिसके बाद उस व्यक्ति का पता चल सकेगा, जिसने यह अपराध किया है.

प्रभात खबर ने भी इस नंबर पर फोन कर जानना चाहा कि यह नंबर किसका है. हमारा फोन एक पुरुष ने उठाया. उसने बताया कि एलिशा एस्कॉर्ट सर्विस से बोल रहे हैं और हमारी मेल एस्काॅर्ट सर्विस पूरे देश में दिया जाता है, इसमें पटना भी शामिल है. इसके बाद उसने फोन डिसकनेक्ट कर दिया. मालूम हो कि मेल एस्काॅर्ट सर्विस प्ले ब्वाॅय के सर्विस के संदर्भ में प्रयोग किया जाता है.

फॉर्म भरने में अभद्र जानकारियों का किया गया है प्रयोग
जूनियर इंजीनियर के फॉर्म भरने वाले ने ज्यादातर अभद्र जानकारियों का ही प्रयोग किया है. फॉर्म में दर्ज सूचनाओं को देखें तो इस सनी लियोन ने मैट्रिक ‘पोर्न पटना’ से किया है और 90% अंक हासिल किये हैं. वहीं डिप्लोमा ‘एसबीटीइ’ बिहार’ से 98% अंक से करने की जानकारी दी है. हालांकि, इस नाम का कोई इंस्टीट्यूशन बिहार में नहीं है.
आप जैसे ही एक्सपेरिएंस के सेक्शन में आते हैं, उसमें ‘पोर्न बोर्ड ऑफ यूएसए’ से ‘हावड़ा ब्रिज डेजिग्नेशन’ से अनुभव है और जॉब का नेचर भी ‘पोर्न बोर्ड ऑफ यूएसए’ है. एड्रेस में केवल पटना का भरा गया, जो भी पूरी तरह गलत है. ऐशपुर गांव, पटना पिन कोड 800007 का प्रयोग किया गया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें