30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : 56 हजार नकदी सहित दस लाख की संपत्ति चोरी

पटना सिटी : सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में स्थित बंद मकान का ताला तोड़ कर चोरों ने दस लाख रुपये से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित परिवार की ओर से थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. दर्ज शिकायत में पुलिस छानबीन की बात कह रही है. दर्ज शिकायत में पीड़ित राकेश […]

पटना सिटी : सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में स्थित बंद मकान का ताला तोड़ कर चोरों ने दस लाख रुपये से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित परिवार की ओर से थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. दर्ज शिकायत में पुलिस छानबीन की बात कह रही है. दर्ज शिकायत में पीड़ित राकेश कुमार ने पुलिस को बताया कि चौधरी टोला स्थित घर का ताला तोड़ कर घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब उसका परिवार बेंगलुरु बेटे के यहां गया था.
मकान में ताला लगा था. इसी बीच चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़ अंदर प्रवेश किया. इसके बाद हर कमरे का ताला तोड़ दिया. इसके बाद अलमारी का लॉक तोड़कर 56 हजार रुपये , सोने की चुड़ियां, अंगूठी , अशर्फी, चांदी के बर्तन, चांदी के 120 सिक्के, सोने का झूमका, पायल आदि चुरा लिये. चोर एलइडी टीवी समेत अन्य सामान भी लेते गये. चोरी गये सामान की कीमत करीब दस लाख रुपये है.
पुलिस ने बताया कि घर की देखरेख के लिए स्थानीय व्यक्ति को दायित्व दिया गया था.संभावना है कि रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है.पुलिस को घटनास्थल से एक गमछा मिला है. संभावना है कि यह चोरों का होगी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें