26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : घर में आ मारी गोली युवक जख्मी, बदमाशों से छीना रिवाल्वर

पटना सिटी : मेहंदीगंज में घर में घुसकर बदमाशों ने एक युवक को गोली मार जख्मी कर दिया.गोली से जख्मी राजू केवट ने पुलिस को बताया कि बौआ केवट,भीम केवट व एक अन्य युवक उसके घर पहुंचे. घर के बाहर में ही बौआ कवेट खड़ा रहा. इसी बीच उसके साथ आया व्यक्ति घर में घुस […]

पटना सिटी : मेहंदीगंज में घर में घुसकर बदमाशों ने एक युवक को गोली मार जख्मी कर दिया.गोली से जख्मी राजू केवट ने पुलिस को बताया कि बौआ केवट,भीम केवट व एक अन्य युवक उसके घर पहुंचे.
घर के बाहर में ही बौआ कवेट खड़ा रहा. इसी बीच उसके साथ आया व्यक्ति घर में घुस गया और कहा कि आप बहुत ही अच्छे व्यक्ति हैं. बौआ केवट आप को मिलने के लिए बाहर बुला रहे हैं. इस पर उसने कहा कि कुछ देर पहले मिल कर आये हैं. इसी बीच बौआ केवट घर में अंदर आ गया और भीम वेकट से रिवाल्वर मांग कर गोली चला दी.
गोली राजू के बांह में लगी. इसी बीच फायरिंग व शोर सुनकर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गये. तभी जख्मी राजू ने आरोपितों से रिवाल्वर छीन लिया. रिवाल्वर को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. जख्मी का उपचार नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया. मेहंदीगंज थाना ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें