23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : रिटायर्ड आइजी के फ्लैट समेत तीन घरों में चोरी, कैश और गहने ले गये

पटना : राजधानी में चोरों के गैंग ने हड़कंप मचा कर रख दिया है. चोर अब सीधे अपार्टमेंट में घुस रहे हैं और ताला बंद फ्लैट को निशाना बना रहे हैं. शनिवार की रात चोरों ने शास्त्री नगर इलाके में हाथ साफ किया है. 50 कदम के रेंज में दो अपार्टमेंटों को निशाना बनाया है. […]

पटना : राजधानी में चोरों के गैंग ने हड़कंप मचा कर रख दिया है. चोर अब सीधे अपार्टमेंट में घुस रहे हैं और ताला बंद फ्लैट को निशाना बना रहे हैं. शनिवार की रात चोरों ने शास्त्री नगर इलाके में हाथ साफ किया है. 50 कदम के रेंज में दो अपार्टमेंटों को निशाना बनाया है.
चोरों ने उत्तरी शास्त्री नगर में नियर लाल बाबू मार्केट के पास मौजूद पावर इन्क्लेव के फ्लैट संख्या 303 में हाथ साफ किया है. इस फ्लैट में सीआरपीएफ के रिटायर्ड आइजी अरुण कुमार सिन्हा का है. यहां पर उनके बेटे डॉक्टर अभिषेक और बहू डॉक्टर शिप्रा रहते हैं. जबकि रिटायर्ड आइजी अलकापुरी में रहते हैं. शनिवार की रात बेटा और बहू फ्लैट में ताला लगाकर अपने पिता से मिलने के लिए अलकापुरी चले गये थे.
इस दौरान भोर के तीन बजे चोर फ्लैट में घुस गये. चोरों ने आरी ब्लेड से ताला काट दिया और फ्लैट में घुस गये. इस दौरान चोरों ने आलमारी का लॉकर तोड़कर 40 हजार रुपये कैश, डेढ़ लाख के गहने, आइपैड, ब्लूटूथ समेत अन्य सामान उठा ले गये.
रिटायर्ड आइजी के बाद दूसरे फ्लैट को भी बनाया निशाना : आइजी के फ्लैट से चोरी के बाद इसी अपार्टमेंट के फस्ट फ्लोर पर मनोज कुमार के फ्लैट में चोर घुसे. फ्लैट में परिवार के लोग मौजूद थे. लेकिन चोरों ने जिस कमरे में सब लोग सो रहे थे, उसमें बाहर से कुंडी लगा दिया और फ्लैट से कैश व सामान चुरा लिया. घटना की जानकारी रविवार की सुबह हुई.
इसके बाद पुलिस को बुलाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. फुटेज में भोर के तीन बजे चहारदिवारी कूद कर तीन लोग आते दिखे. पुलिस ने फुटेज के आधार पर छानबीन कर रही है.
तीन पड़ोसियों के फ्लैटों में बाहर से कुंडी लगाकर चौथे फ्लैट में चाेरी
पावर इन्कलेव फ्लैट में चोरी के बाद चोरों का गैंग 50 कदम दूर सीडीए कॉलोनी में मौजूद कौशल्या इन्कलेव में धावा बोला. इस अपार्टमेंट के सेंकेंड फ्लोर पर मौजूद फ्लैट संख्या 201-ए को निशाना बनाया गया है.
यह फ्लैट स्वयं प्रकाश पांडेय का है. श्री पांडेय जेएसआइ प्राइवेट कपंनी के रीजनल सप्लाइ चेन मैनेजर हैं. 15 जनवरी को वह इस फ्लैट में शिफ्ट हुए थे. शनिवार की सुबह वह अपने फ्लैट में ताला लगाकर अपने गांव बिहार शरीफ चले गये थे. इस दौरान शनिवार की रात चोर अपार्टमेंट में घूसे और इनके फ्लैट में लगे ताले को काट दिया.
वहीं बगल के तीन पड़ोसियों के फ्लैट में बाहर से कुंडी लगा दिया. चोर काफी देर तक फ्लैट में रहे और करीब दो लाख का सामान, जिसमें कंप्यूटर सिस्टम, कीमती कपड़े, अहम दस्तावेज थे, अपने साथ ले गये. घटना की जानकारी रविवार की सुबह तब हुई जब विजय कुमार की नींद टूटी. जब उसने फ्लैट का दरवाजा खोलना चाहा तो पता चला कि वह बाहर से बंद है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें