27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : रिटायर्ड जज की पत्नी से की ठगी सोने के दो कंगन और चेन ले उड़े

पटना : कदमकुआं थाना क्षेत्र के नाला रोड में रिटायर्ड जज की पत्नी सुनीता सिंह से बाइक सवार ने ठगी की है. रविवार को दिन में करीब पांच बजे सुनीता सिंह शॉपिंग करने निकली थीं. इस दौरान एक बाइक सवार दो युवक सामने से आये और बोले के आंटी नमस्ते. बाइक सवारों ने कहा कि […]

पटना : कदमकुआं थाना क्षेत्र के नाला रोड में रिटायर्ड जज की पत्नी सुनीता सिंह से बाइक सवार ने ठगी की है. रविवार को दिन में करीब पांच बजे सुनीता सिंह शॉपिंग करने निकली थीं. इस दौरान एक बाइक सवार दो युवक सामने से आये और बोले के आंटी नमस्ते. बाइक सवारों ने कहा कि हमें पहचान रहीं हैं ना हम भी आप के पड़ोसी हैं.
जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक बाइक सवारों ने कहा कि आंटी आगे मत जाइये, लूट हो रहा है. अपने गहने रुमाल में बांधकर हमको दीजिए सुरक्षित घर पहुंचा देंगे.
इस पर सुनीता सिंह डर गयीं और उनकी बातों में आ गयीं. उन्होंने अपने दोनों सोने के कंगन, चेन उतार कर रुमाल में बांधकर दे दिया. गहने लेकर बाइक सवार भाग गये. बदमाशों के भागने के बाद उन्हें पता चला कि उनके साथ ठगी हो गयी है.
वह तत्काल कदमकुआं थाने पहुंचीं और मामला दर्ज कराया. पुलिस घटना स्थल पहुंची. वहां आसपास के सीसीटीवी फुटेज को देखा गया. फुटेज में बाइक सवार दो लोग महिला से बात करते हुए दिखे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. करीब दो लाख के गहने ठग ले गये हैं. बता दें कि रिटायर्ड जज का नाम राधा कृष्ण है. वह कदमकुआं में रहते हैं.
पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी में रविवार की रात स्कॉर्पियो चालक ने सड़क के किनारे सब्जी बेच रहे चार लोगों को टक्कर मार दिया. इसमें नीतेश कुमार, मंगल सिंह घायल हो गये, वहीं रामनारायण और एक अन्य युवक को भी चोट आयी है. घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
घटना के दौरान जब आसपास के लोगों ने गाड़ी का पीछा किया तो गाड़ी में बैठे दो लोग भाग गये. पुलिस को सूचना दी गयी. गांधी मैदान ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लिया है. गाड़ी में शराब की बोतल, गिलास व चिखना भी मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें