34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंडारक : राजेंद्र सेतु पर जाम, घंटों फंसे लोग

पंडारक : राजेंद्र सेतु और एनएच 31, 80 व 82 पर जाम से निजात के लिए शुक्रवार से अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया. इसके बावजूद दिनभर मोकामा से लेकर पंडारक तक एनएच 31, मोकामा जीरोमाइल से सरमेरा (नालंदा) तक एनएच 82 और बाटा मोड़ से मरांची गांव तक एनएच 80 पर वाहनों की लंबी […]

पंडारक : राजेंद्र सेतु और एनएच 31, 80 व 82 पर जाम से निजात के लिए शुक्रवार से अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया. इसके बावजूद दिनभर मोकामा से लेकर पंडारक तक एनएच 31, मोकामा जीरोमाइल से सरमेरा (नालंदा) तक एनएच 82 और बाटा मोड़ से मरांची गांव तक एनएच 80 पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही. छोटे-बड़े वाहन भीषण जाम में घंटों फंसे रहे.

बताया जा रहा है कि राजेंद्र सेतु पर वाहनों का दबाव काफी बढ़ गया है. इसको लेकर सेतु के साथ एनएच पर यातायात प्रभावित है. इससे जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है. ग्रामीणों ने बताया कि जाम की वजह से स्कूल बस सेवा ठप है. वहीं, रोगियों को अस्पताल पहुंचाने में भी मशक्कत करनी पड़ रही है. एंबुलेंस चालक निरंजन ने बताया कि एनएच पर जाम की वजह से प्रसूता को अस्पताल पहुंचाने में काफी दिक्कत हो रही है.
ज्यादा परेशानी इंटर के परीक्षार्थी उठा रहे हैं. ग्रामीण इलाकों से बाढ़ अनुमंडल स्थित परीक्षा केंद्र पहुंचने में घंटों का समय लग जाता है. स्थानीय प्रशासन का कहना है कि यातायात व्यवस्था में जल्द ही सुधार हो जायेगा. मालूम हो कि पिछले कई दिनों से एनएच पर जाम के हालात हैं. उधर, बुधवार की देर रात से गुरुवार की दोपहर तक यातायात पूरी तरह ठप पड़ गया था. इसको लेकर बाढ़ एएसपी लिपि सिंह ने एनएच किनारे प्रमुख जगहों पर पुलिसकर्मियों को तैनात करने का निर्देश दिया है.
रोटी नहीं मिलने पर पत्नी से मारपीट
बिहटा. खाने में रोटी नहीं मिली तो शराब के नशे में पत्नी के साथ की मारपीट की. जख्मी महिला पहले मनेर थाना पहुंची जहां से उसे बिहटा थाना भेज दिया गया, लेकिन वहां भी कुछ देर पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही.
अंत में बिहटा थाने में उसकी फरियाद सुनी गयी. बिहटा-मनेर के सीमा स्थित महदीचक निवासी पीड़िता नीतू देवी ने पति मिंकू शर्मा पर शराब पीकर मारपीट कर जख्मी करने की शिकायत दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें