मशहूर फिल्‍म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्‍या का निधन
Advertisement

patna

  • Feb 11 2019 7:11AM

पटना : ‘तेजस्वी के माता-पिता के राज में कितने को मिला रोजगार’ : सुशील मोदी

पटना : ‘तेजस्वी के माता-पिता के राज में कितने को मिला रोजगार’ : सुशील मोदी
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि भागलपुर में रैली करने वाले तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि उनके माता-पिता के 15 साल के राज में कितने युवाओं को रोजगार मिला. जिस कांग्रेस के साथ पार्टी ने पटना में रैली की, उसने तो 1989 में भागलपुर को दंगे की ऐसी भीषण आग में झोंक दिया था कि हजारों बुनकर बेरोजगार हो गये थे. 
 
गरीब बुनकरों को रोजगार देने की बजाय दंगे के मुख्य अभियुक्त कामेश्वर यादव को लालू प्रसाद की सरकार ने बचाने की कोशिश क्यों की थी. राजद के राज में यदि रोजगार की व्यवस्था की गयी होती, तो रोजी-रोटी के लिए बिहार से लाखों लोगों का महापलायन नहीं होता.
 
भागलपुर में सच का गला घोंटा जा रहा था, इसलिए बारिश ने उसे विफल कर दिया. उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा है कि 11 फरवरी से प्रारंभ होने वाले विधान मंडल के बजट सत्र को सफल बनाने की कोशिश सबको करनी चाहिए. सदन में जनता से जुड़े मुद्दे उठाने से कभी नहीं रोका जाता. 
 
सरकार हर सवाल का उत्तर देने के लिए तैयार रहेगी, लेकिन सवाल करने वालों को सदन की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए. राज्यपाल का अभिभाषण, बजट भाषण और विभिन्न विधेयकों पर चर्चा तथा प्रश्न का उत्तर सुनने के लिए विपक्ष यदि धैर्य रखेगा, तो बजट सत्र काफी उपयोगी सिद्ध होगा.
 

Advertisement

Comments

Advertisement