34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : बिहार सरकार भी गरीब सवर्णों को आरक्षण देने का कानून जल्द लागू करेगी : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर बिना किसी का नाम लिये विरोधी दलों पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय की लड़ाई के नाम पर जिन लोगों ने सामाजिक द्वेष की राजनीति की और असहिष्णुता भरा नारा दिया था. उनकी परिवारवादी राजनीति के एक वारिस प्रधानमंत्री को चमड़ी […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर बिना किसी का नाम लिये विरोधी दलों पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय की लड़ाई के नाम पर जिन लोगों ने सामाजिक द्वेष की राजनीति की और असहिष्णुता भरा नारा दिया था.
उनकी परिवारवादी राजनीति के एक वारिस प्रधानमंत्री को चमड़ी उधेड़ने की धमकी दे चुके हैं, तो उसी परिवार से कोई एक केंद्रीय मंत्री के हाथ काटने की भी तमन्ना रखा है. जो लोग राजनीतिक विरोधियों के प्रति गहरी हिंसक भावना से गले तक भरे हुए हैं, वे लोकतंत्र और संविधान के रखवाले बनने का नाटक करते हैं.
दूसरे ट्वीट में मोदी ने कहा कि ऊंची जाति के गरीबों को 10 फीसदी आरक्षण गुजरात, यूपी, झारखंड और हिमाचल प्रदेश की सरकारों ने अपने-अपने राज्यों में लागू कर दिया है. अब बिहार सरकार भी गरीब सवर्णों को आरक्षण देने का कानून जल्द लागू करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें