30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : नेपाली नगर में जमीन पर दिलाया कब्जा, दीघा में उपद्रव

पुलिस पर पथराव, बाइक फूंकी, दर्जन भर जवान घायल पटना : दीघा में स्थानीय नागरिकों के विरोध प्रदर्शन के बीच जिला प्रशासन की टीम ने शनिवार काे नेपाली नगर (राजीव नगर) की पांच एकड़ विवादित भूमि पर एसएसबी व सीबीएसइ को शांतिपूर्ण कब्जा दिला दिया. साथ ही राजीव नगर थाने के लिए वर्तमान थाने की […]

पुलिस पर पथराव, बाइक फूंकी, दर्जन भर जवान घायल
पटना : दीघा में स्थानीय नागरिकों के विरोध प्रदर्शन के बीच जिला प्रशासन की टीम ने शनिवार काे नेपाली नगर (राजीव नगर) की पांच एकड़ विवादित भूमि पर एसएसबी व सीबीएसइ को शांतिपूर्ण कब्जा दिला दिया.
साथ ही राजीव नगर थाने के लिए वर्तमान थाने की बगल में एक एकड़ जमीन पर भी प्रशासन का कब्जा हो गया है. इसके लिए आलाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी व जवान सुबह चार बजे से लेकर देर शाम तक इलाके में डटे रहे. पूरे विवादित क्षेत्र की इस तरह घेराबंदी की गयी थी कि कब्जा शांतिपूर्ण रहा. हालांकि कब्जे के विरोध में स्थानीय लोगों ने दीघा के पॉलसन रोड में जम कर विरोध प्रदर्शन किया. इससे लगभग एक घंटे तक पूरा इलाका रणभूमि में तब्दील रहा.
लोगों ने पुलिस पर पथराव करते हुए एक बाइक जला दी, जबकि दो बाइक को ईंट से कूच कर क्षतिग्रस्त कर दिया. पथराव में दर्जन भर जवान भी घायल हो गये. पुलिस ने लाठीचार्ज व आंसू गैस के गोले दागे. कई को हिरासत में लेते हुए 11 पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें