28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आइजीआइएमएस में एमसीआइ, पीजी में आठ सीटों पर मिल सकती है अनुमति

पटना : इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में शुक्रवार को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की टीम निरीक्षण करने पहुंची. मेडिसिन विभाग में पीजी की पढ़ाई के मामले में निरीक्षण करने पहुंची टीम ने विभाग के डॉक्टरों की उपस्थिति रजिस्टर को देखा और कर्मचारियों व डॉक्टरों की लिस्ट मांगी. निरीक्षण करने गुजरात से डॉ सुभाष कुमार आये […]

पटना : इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में शुक्रवार को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की टीम निरीक्षण करने पहुंची. मेडिसिन विभाग में पीजी की पढ़ाई के मामले में निरीक्षण करने पहुंची टीम ने विभाग के डॉक्टरों की उपस्थिति रजिस्टर को देखा और कर्मचारियों व डॉक्टरों की लिस्ट मांगी.
निरीक्षण करने गुजरात से डॉ सुभाष कुमार आये थे. डॉ सुभाष मेडिसिन विभाग के ओपीडी पहुंचे और इलाज कराने आये मरीजों से बातचीत की. इतना ही नहीं विभाग के कर्मचारियों से भी पूछताछ की और उपकरण सहित सभी इन्फ्रास्ट्रक्चर को देखा.
निरीक्षण में संतुष्ट दिखी टीम: जानकारी देते हुए आइजीआइएमएस के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ मनीष
मंडल ने बताया कि मेडिसिन विभाग में पीजी की पढ़ाई को लेकर मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया को आवेदन भेजा गया था. आवेदन स्वीकार करते हुए टीम ने निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान वह संतुष्ट दिखी.
अगर सब कुछ ठीक रहा, तो मेडिसिन विभाग में आठ सीटों पर पीजी की पढ़ाई की अनुमति मिल सकती है. एमसीआइ के सदस्य पूरा ब्योरा लेकर गये. फैसला एक महीने के अंदर आ जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें