36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : नकल रोकने को चेकिंग की तो छात्रों का हंगामा

पटना : पटना विश्वविद्यालय में लॉ के छात्रों के ऊपर से नकल का मोह उतरने का नाम नहीं ले रहा है. लॉ कॉलेज के एलएलबी फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षा, सायंस कॉलेज के परीक्षा हॉल में होनी थी. परीक्षा शुरू होने के पहले नकल रोकने के लिए जब कॉलेज प्रशासन द्वारा चेकिंग की गयी, तो छात्रों […]

पटना : पटना विश्वविद्यालय में लॉ के छात्रों के ऊपर से नकल का मोह उतरने का नाम नहीं ले रहा है. लॉ कॉलेज के एलएलबी फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षा, सायंस कॉलेज के परीक्षा हॉल में होनी थी.

परीक्षा शुरू होने के पहले नकल रोकने के लिए जब कॉलेज प्रशासन द्वारा चेकिंग की गयी, तो छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया. छात्र नकल करने देने की छूट चाह रहे थे.
कॉलेज प्रशासन को दिया गया था चेकिंग का आदेश : पहले दिन की परीक्षा में विवि प्रशासन को परीक्षा में नकल की सूचना मिली थी.
शुक्रवार को दूसरे दिन की परीक्षा थी, इसलिए पूर्व सूचना के आधार पर पहले से ही विवि प्रशासन द्वारा चेकिंग का आदेश कॉलेज प्रशासन को दे दिया गया था.
बाद में जब छात्रों का हंगामा शुरू हुआ तो विवि प्रशासन की टीम दलबल के साथ पहुंची और सारे छात्र-छात्राओं को पूरी चेकिंग के बाद ही भीतर घुसने दिया गया. इस वजह से परीक्षा आधे घंटे देर से शुरू हुई. विवि प्रशासन ने चेकिंग के दौरान बड़ी संख्या में पुर्जा व किताबें जब्त की हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें