27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : मैं तो सिर्फ आइना दिखा रहा : शत्रुघ्न सिन्हा

पटना : पटना साहेब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं बहुत सिद्धांतवादी हूं. मुझे पार्टी का मंच ही नहीं मिल रहा तो कहां अपनी बात कहूं. पीएम मोदी से एक बार फीडबैक देने के लिए मिलने को कहा तो मुझे बताया गया कि पार्टी अध्यक्ष से मिलिए. मैं शिकायत नहीं कर रहा, बल्कि […]

पटना : पटना साहेब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं बहुत सिद्धांतवादी हूं. मुझे पार्टी का मंच ही नहीं मिल रहा तो कहां अपनी बात कहूं. पीएम मोदी से एक बार फीडबैक देने के लिए मिलने को कहा तो मुझे बताया गया कि पार्टी अध्यक्ष से मिलिए.
मैं शिकायत नहीं कर रहा, बल्कि बस आइना दिखा रहा हूं. व्यक्ति से बड़ी पार्टी और पार्टी से बड़ा देश होता है. मैं देश हित की बात करता हूं. उन्होंने कहा कि मायावती और अखिलेश यादव के बीच गठबंधन के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सदमे में हैं.
उन्होंने मायावती और अखिलेश यादव के गठबंधन को सोने पर सुहागा बताया.भाजपा क्यों नहीं छोड़ देते, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा मुझे क्यों नहीं निकाल देती. अगर पार्टी उन्हें नहीं छोड़ रही है तो इसके पीछे कोई वजह तो होगी. वे चुनाव पटना साहिब से ही लड़ेगे. शत्रुघ्न सिन्हा ने वाराणसी से भी चुनाव लड़ने के संकेत दिये. नरेंद्र मोदी में एनर्जी का भंडार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें