25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : आदेश के बावजूद अब तक नहीं हो सकी गिरफ्तारी

एकेयू के प्रभारी रजिस्ट्रार का फर्जीवाड़ा मामला पटना : एकेयू (आर्यभट नालेज यूनिवर्सिटी) के प्रभारी रजिस्ट्रार पद से बर्खास्त अजय प्रताप सिंह को अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. अजय के खिलाफ फर्जीवाड़ा करने का आरोप है. पुलिस की जांच में यह सत्य पाया जा चुका है कि अजय प्रताप सिंह फर्जी डिग्री […]

एकेयू के प्रभारी रजिस्ट्रार का फर्जीवाड़ा मामला
पटना : एकेयू (आर्यभट नालेज यूनिवर्सिटी) के प्रभारी रजिस्ट्रार पद से बर्खास्त अजय प्रताप सिंह को अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. अजय के खिलाफ फर्जीवाड़ा करने का आरोप है. पुलिस की जांच में यह सत्य पाया जा चुका है कि अजय प्रताप सिंह फर्जी डिग्री और फर्जी अनुभव प्रमाणपत्र के आधार पर एकेयू में इंस्पेक्टर ऑफ कॉलेज के पद पर नियुक्ति प्राप्त की और प्रोमोशन से प्रभारी रजिस्ट्रार बन गये थे.
लेकिन गिरफ्तारी आदेश के बाद भी जक्कनपुर पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर रही है. इस मामले में यूनिवर्सिटी के सहायक रजिस्ट्रार दीपांकर श्रीज्ञान के आवेदन पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था लेकिन जांच के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है.
दरअसल अजय प्रताप सिंह 2013 में इंस्पेक्टर ऑफ कॉलेज के पद पर एकेयू में नियुक्त हुए थे. उनके द्वारा दिये गये दस्तावेजों के मुताबिक उन्होंने हरियाणा के सोनीपत के टेकचंदमान कॉलेज आॅफ इंजीनियरिंग से अनुभव प्रमाणपत्र लिया था. वहीं, मणिपाल एकेडमी ऑफ हाॅयर एजुकेशन मैंगलौर, कर्नाटक से एमटेक करने की डिग्री भी दिया था. इसे अलावा दो अन्य प्रमाणपत्र भी दिये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें