27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : ट्रेन डकैती मामले के आरोपित को पकड़ा

पटना : गर्दनीबाग पुलिस ने संजय गांधी स्टेडियम के पीछे से ट्रेन डकैती के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है. आरोपित की की पहचान ने यारपुर निवासी बब्बल डोम के रूप में हुई है. दरअसल बब्बल और उसके साथी 19 जनवरी 2017 को पीरबहोर निवासी मु. इजलास से मोबाइल, नगदी और दूसरा सामान लूट कर […]

पटना : गर्दनीबाग पुलिस ने संजय गांधी स्टेडियम के पीछे से ट्रेन डकैती के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है. आरोपित की की पहचान ने यारपुर निवासी बब्बल डोम के रूप में हुई है.
दरअसल बब्बल और उसके साथी 19 जनवरी 2017 को पीरबहोर निवासी मु. इजलास से मोबाइल, नगदी और दूसरा सामान लूट कर फरार हो गये थे. जीआरपी पुलिस को पिछले दो साल से उसकी तलाश थी. गर्दनीबाग पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके पटना जंक्शन के जीआरपी के हवाले कर दिया. गर्दनीबाग थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती के मुताबिक शनिवार की देर रात दो युवक संदिग्ध परिस्थितियों में स्टेडियम के पीछे बैठ कर कुछ योजना बना रहा था. इसी दौरान गश्ती कर रही टीम ने युवकों को बुलाकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह अलाव से हाथ सेंक रहे हैं.
पुलिस जब स्टेडियम के पिछले हिस्से में चेक किया तो वहां पर कोई आग नहीं जल रहा था. पुलिस ने फिर से युवकों को बुलाया तो वे भागने लगे. पुलिस के जवानों ने दौड़ाकर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. कड़ायी से पूछताछ के बाद उसने ट्रेन में डकैती की बात स्वीकार की.
दो फरार अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार : राजीव नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर पथ निवासी रितेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल वह पैसे के लेने-देन के मामले में जेल में बंद था. चार माह पहले कोर्ट से बेल लेने के बाद वह फिर से अपराध की घटना कर रहा था. इस दौरान राजीव नगर पुलिस ने रविवार की सुबह छापेमारी करके उसके घर से गिरफ्तार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें