36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : एनडीए ने 40 सीटों पर जीत के लिए तय किया फॉर्मूला : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि एनडीए ने बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीटों पर जीत तय करने के लिए सीट साझा करने का फॉर्मूला तय कर लिया है. यह भी तय हो गया कि बिहार में एनडीए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि एनडीए ने बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीटों पर जीत तय करने के लिए सीट साझा करने का फॉर्मूला तय कर लिया है.
यह भी तय हो गया कि बिहार में एनडीए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे की डबल क्रेडिट पर चुनाव लड़ेगा. महागठबंधन में न सीटों का फाॅर्मूला तय हुआ, न यह कि बिहार में वह सजायाफ्ता लालू प्रसाद के नाम पर वोट मांगेगा या लोकसभा में आंख मारने वाले राहुल गांधी के नाम पर. यह चुनाव नमो-नीतीश और लालू-राहुल के बीच होगा.
उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि यूपी में सपा-बसपा अपनी 25 साल पुरानी दुश्मनी भुला कर सिर्फ इसलिए साथ चुनाव लड़ना चाहते हैं कि वे देश में कमजोर और भ्रष्टाचारी सरकार लाकर भारत के टुकड़े करने वालों की मदद से अपना वजूद बचा सकें. इसी मानसिकता की आधा दर्जन पार्टियां बिहार में भी एनडीए का विरोध कर विकास की ट्रेन को पटरी से उतारना चाहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें