Advertisement

patna

  • Jan 12 2019 3:38AM
Advertisement

नौ दिनों से जलजमाव, सड़क पर उतरे लोग

नौ दिनों से जलजमाव, सड़क पर उतरे लोग
खगौल : नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 26 छोटी व बड़ी बदलपुरा मोहल्ले में मुख्य नाला जाम होने से जलजमाव की समस्या से लोग परेशान हैं. मोहल्ले के कन्हाई लाल शर्मा, प्रशांत कुमार, दीपक कुमार शर्मा, गुला कुमार, रमेश शर्मा, अशोक कुमार, सुरेश प्रसाद, अजय गुप्ता, शिव नारायण राम, बब्लू, रिंकू, सीता राम, जानकी के कुंदन समेत अन्य ने  बताया कि वार्ड 26 में अधिकांश घर के लोग जलजमाव की समस्या से परेशान हैं. 
 
पिछले नौ िदनों से पानी निकासी की समस्या बनी है. वार्ड का अधिकांश हिस्सा तालाब में तब्दील हो जाता है. इस कारण लोगों का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो जाता है.  
 
लोगों ने समस्या का अविलंब निदान कराने की गुहार लगायी. उन्होंने बताया कि जलजमाव की समस्या के निदान के लिए वार्ड पार्षद संगीता देवी व नगर पर्षद की बैठक की गयी. बावजूद अभी समस्या का निदान नहीं हुआ है. 
 
क्या कहना है वार्ड पार्षद का 
वहीं, पार्षद संगीता देवी ने बताया कि नगर पर्षद को सूचना दी गयी है. जलनिकासी का कार्य हो रहा है. कार्यपालक पदाधिकारी प्रभात रंजन ने बताया कि वर्षों पूर्व खगौल लख पर रोड के नीचे से नाला के माध्यम से इन मुहल्लों के गंदे पानी की निकासी होती है. 
 
मुख्य नाला जाम होने से जलजमाव की समस्या हो गयी है. जेसीबी व मजदूरों को लगाकर नाले की सफाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि आरसीडी के अभियंता को सूचना दी गयी है. जल्द ही जल की निकासी की जायेगी.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement