27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आईजीआईएमएस : नर्सिंग कॉलेज छात्रा के मौत मामले में 21 को विरोध प्रदर्शन

खुशबू की मौत मामले की सीबीआई जांच को लेकर एकजुट हुए कई संगठन पटना : इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में नर्सिंग छात्रा खुशबू की मौत का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. नर्सिंग व पैरा मेडिकल छात्रों को ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा), एपवा और पीएमएसयू जैसे संगठन ने अपना समर्थन दिया है. […]

खुशबू की मौत मामले की सीबीआई जांच को लेकर एकजुट हुए कई संगठन
पटना : इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में नर्सिंग छात्रा खुशबू की मौत का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. नर्सिंग व पैरा मेडिकल छात्रों को ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा), एपवा और पीएमएसयू जैसे संगठन ने अपना समर्थन दिया है. तीनों संगठन की ओर से रविवार को आईजीआईएमएस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया.
जानकारी देते हुए एपवा की नगर सचिव अनिता व आइसा की प्रियंका ने बताया कि आगामी 21 दिसंबर से पूरे बिहार में राज्य स्तर पर विरोध प्रदर्शन करते हुए खुशबू के मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग की जायेगी. इतना ही नहीं तीनों संगठनों के सदस्य खुशबू के घर जहानाबाद जायेंगे और परिजनों से मुलाकात कर मामले की पड़ताल करेंगे.
प्रिंसिपल को निलंबित करने की मांग : आइसा के सदस्यों का कहना है कि 3 दिसंबर को बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही खुशबू की मौत हो गयी थी. खुशबू ने प्रताड़ित होकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था. क्योंकि, खुशबू को प्रिंसिपल अनुजा वकुछ शिक्षक लगातार परेशान कर रहे थे. आइसा ने सदस्यों ने आईजीआईएमएस नर्सिंग कॉलेज की प्रिंसिपल को तुरंत निलंबित करने की मांग की है. साथ ही कहा कि अगर प्रिंसिपल का निलंबन व सीबीआई जांच नहीं की जायेगी, तो आंदोलन बड़े स्तर पर किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें