39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : दुष्कर्म के आरोपित बीएसएफ जवान की मां से होगी पूछताछ

रेप आरोपित भेजा गया जेल, होटल की पहचान करने में जुटी पुलिस पटना : होटल में बुलाकर गर्लफ्रेंड से रेप करने के आरोपित बीएसएफ जवान राजकुमार उर्फ चंदन को महिला थाने की पुलिस ने जेल भेज दिया है. अब राजकुमार की मां से भी पूछताछ करने की तैयारी है. दरअसल पीड़िता ने आरोप लगाया है […]

रेप आरोपित भेजा गया जेल, होटल की पहचान करने में जुटी पुलिस
पटना : होटल में बुलाकर गर्लफ्रेंड से रेप करने के आरोपित बीएसएफ जवान राजकुमार उर्फ चंदन को महिला थाने की पुलिस ने जेल भेज दिया है. अब राजकुमार की मां से भी पूछताछ करने की तैयारी है. दरअसल पीड़िता ने आरोप लगाया है कि राजकुमार ने अपनी मां से मिलवाया था.
उसकी मां ने कहा था कि 10 लाख रुपये दिला दो तो शादी करा दूंगी.
एक तरह से शादी के नाम पर दहेज मांगने का आरोप है. इसके अलावा पुलिस उस होटल की पहचान करने में जुटी है जिसमें रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़िता ने फ्रेजर रोड में मौजूद होटल में रेप किये जाने की बात कही है लेकिन वह होटल की पहचान नहीं कर पा रही है. कभी स्टेशन रोड तो कभी फ्रेजर रोड में होटल हाेने की बात कह रही है.
इससे घटना स्थल की तलाश और वहां पर घटना के संबंध में तस्दीक करने में पुलिस को मुश्किल हो रहा है. यहां बता दें कि पीड़िता ने बीएसएफ जवान पर जो आरोप लगाया है उस आरोप के मुताबिक अब तक कोई प्रमाण सामने नहीं आया है. होटल, होटल का कमरा, वहां के कर्मचारियों से पूछताछ, सीसीटीवी फुटेज में दोनों की तस्वीर कुछ भी पुलिस के हाथ नहीं लग रहा है.
पीड़िता का कराया जायेगा 164 का बयान महिला थाने की पुलिस ने रविवार को पूरा दिन होटल की पहचान कराने में गुजार दिया. लेकिन होटल की जानकारी नहीं हो सकी है. अब सोमवार को पीड़िता का बयान कराये जाने की तैयारी है. उसे इसके लिएकोर्ट में पेश किया जायेगा. कोर्ट में पीड़िता का घटना के संबंध में बयान लिया जायेगा. वहीं पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है. रिपोर्ट आने का इंतजार किया गया है.
गौरतलब हो कि आरोपित राजकुमार इंदौर में बीएसएफ में पोस्टेड हैं. वह पटना जिले के खुशरूपुर इलाके के बैकटपुर गांव का रहने वाला है. दो साल पहले एक शादी समारोह में मुलाकात के बाद पीड़िता से फोन पर बातचीत व चैटिंग करता था. इन दिनों वह इंदौर से छुट्टी पर आया हुआ था. 14 दिसंबर को उसने अपनी गर्लफ्रेंड को होटल में बुला कर उसके साथ रेप किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें