36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : रालोसपा के विधायकों-पार्षद ने सरकार व सीट में मांगा हिस्सा

लोकसभा के लिए दो सीट, एक मंत्री पद, विधानमंडल की समिति में अध्यक्ष पद, आयोग, बोर्ड, बीस सूत्री के राज्य व जिलों की समिति में मांगा पद पटना : रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ बगावत कर चुके विधान पार्षद डॉ संजीव श्याम सिंह, चेनारी से विधायक ललन पासवान और हरलाखी से विधायक सुधांशु शेखर […]

लोकसभा के लिए दो सीट, एक मंत्री पद, विधानमंडल की समिति में अध्यक्ष पद, आयोग, बोर्ड, बीस सूत्री के राज्य व जिलों की समिति में मांगा पद
पटना : रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ बगावत कर चुके विधान पार्षद डॉ संजीव श्याम सिंह, चेनारी से विधायक ललन पासवान और हरलाखी से विधायक सुधांशु शेखर ने एनडीए के खिलाफ भी विद्रोह कर दिया है. रालोसपा के विधानमंडल के सदस्यों ने शनिवार को संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता कर बिहार सरकार में हिस्सेदारी की मांग रख दी है.
लोकसभा के लिए दो सीट, एक मंत्री पद, विधानसभा और विधान परिषद की समिति में अध्यक्ष पद, आयोग, बोर्ड, बीस सूत्री के राज्य व जिलों की समिति में समुचित भागीदारी मांगी है. साथ ही रालोसपा के सिंबल, पार्टी कार्यालय सहित अन्य परिसंपत्तियों को लेने के लिए भी कानूनी लड़ाई का ऐलान कर दिया है.
तारामंडल के समीप एक गेस्ट हाउस में मीडिया से बात करते हुए विधान पार्षद डाॅ संजीव श्याम सिंह ने बिहार में एनडीए के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा कि एनडीए में रालोसपा की उपेक्षा हो रही है. इससे गलत संदेश जा रहा है. पार्टी में भी नाराजगी है. आरोप लगाया कि रालोसपा के विधायक और विधान पार्षद एनडीए की बैठकों में लगातार जा रहे. लेकिन, उनको अपनी बात रखने तक का मौका नहीं दिया गया है.
ललन पासवान और संजीव श्याम ने कहा कि एनडीए को हमारी हिस्सेदारी में विलंब नहीं करना चाहिए. एक सवाल के जवाब में कहा कि सरकार में हिस्सेदारी मिलती है तो सुधांशु शेखर मंत्री हाेंगे. उम्मीद जतायी कि एनडीए उनके साथ घटक दल के जैसा व्यवहार करेगा. उपेंद्र कुशवाहा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार बनते समय ही उनको अपनी हिस्सेदारी मांगनी चाहिये थी.
कुशवाहा व्यक्तिगत राजनीति करते हैं. उन पर पार्टी के मुखिया वाली भूमिका और सहयोगी दल वाला धर्म न निभाने का भी आरोप लगाया. ललन पासवान ने कहा कि रालोसपा विधानमंडल के सदस्य चुनाव आयोग से मुलाकात कर पार्टी को मान्यता देने का आग्रह करेंगे. इसी माह बैठक होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें