29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राम मंदिर पर जदयू का स्टैंड साफ, नहीं आ रहा अध्यादेश

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) सह राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह ने कहा है कि राम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार कोई अध्यादेश नहीं ला रही है. इस मुद्दे पर पार्टी का स्पष्ट स्टैंड है. मामला आपसी सहमति अथवा कोर्ट के निर्णय से ही निस्तारित होना चाहिए. इसका कोई तीसरा विकल्प नहीं हो सकता. […]

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) सह राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह ने कहा है कि राम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार कोई अध्यादेश नहीं ला रही है. इस मुद्दे पर पार्टी का स्पष्ट स्टैंड है. मामला आपसी सहमति अथवा कोर्ट के निर्णय से ही निस्तारित होना चाहिए.
इसका कोई तीसरा विकल्प नहीं हो सकता. वे शुक्रवार को पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर सदस्यता ग्रहण समारोह के दौरान मीडिया को संबोधित कर रहे थे. पांच राज्यों के चुनाव परिणाम को लेकर उनका कहना था कि कांग्रेस वहां जीती है, जहां दो दलों में मुकाबला था. तेलंगाना-मणिपुर का उदाहरण देते हुए कहा कि जहां क्षेत्रीय दल हैं, वहां कांंग्रेस नहीं क्षेत्रीय दल जीते हैं. इस परिणाम ने चुनाव आयोग व ईवीएम को निष्पक्ष करार दे दिया है.
जदयू ने राजस्थान व छत्तीसगढ़ में भी चुनाव लड़ा. पार्टी की ताकत बिहार में है. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा व विशेष पैकेज के सवाल पर कहा कि नीतीश सरकार मनमोहन सरकार के राज से ही इसकी मांग कर रही थी. इस दौरान जल संसाधन मंत्री ललन सिंह, सांसद नवल किशोर राय, विधान पार्षद संजय गांधी, महासिचव नवीन आर्या, महासचिव नवीन कुमार सहित कई लोग मौजूद थे.
इन्होंने ली सदस्यता
जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) सह राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह ने जदयू मुजफ्फरपुर के पूर्व जिलाध्यक्ष विजय प्रसाद, रालोसपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार शर्मा , उमेश्वर ठाकुर, सुरेश प्रसाद सिंह, अमोद मिश्रा, अवधेश ठाकुर, सरोज कुमार मिश्रा को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें