36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : मालखाने से हथियार, रुपये व शराब की बोतलें गायब

पीरबहोर थाने का मामला दो दिन पूर्व जांच के क्रम में सामान के गायब होने की जानकारी मिली, प्राथमिकी दर्ज पटना : पीरबहोर थाने के मालखाना से जब्त हथियार, रुपया व शराब की बोतलें गायब है. यह घटना दो दिन पूर्व की है. सामान गायब होने के बाद पीरबहोर पुलिस के होश उड़ गये. और, […]

पीरबहोर थाने का मामला
दो दिन पूर्व जांच के क्रम में सामान के गायब होने की जानकारी मिली, प्राथमिकी दर्ज
पटना : पीरबहोर थाने के मालखाना से जब्त हथियार, रुपया व शराब की बोतलें गायब है. यह घटना दो दिन पूर्व की है. सामान गायब होने के बाद पीरबहोर पुलिस के होश उड़ गये. और, सामानों की खोजबीन शुरू कर दी गयी है.
इसके साथ ही आनन-फानन में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि काफी पुराने केसों के जब्ती के सामान थे. वे सामान कहीं इधर-उधर भी रखे हो सकते है. खोजबीन की जा रही है. लेकिन इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.
की जा रही जांच : सूत्रों के अनुसार इस मामले में पीरबहोर पुलिस अब जांच करने में लगी है कि मालखाना के अंदर से जब्त हथियार व अन्य सामान कैसे गायब हो गये? ये सामान काफी दिनों से जब्त कर रखे गये थे. इसी बीच मालखाना को अपडेट किया गया, जिसमें इन सामानों के गायब होने की जानकारी मिली. सूत्रों के अनुसार मालखाना के अंदर से दस हथियार, ढ़ाई लाख नकद और कुछ शराब की बोतलें गायब हैं.
यह हथियार व अन्य सामान काफी समय पूर्व बरामद किये गये थे और उन्हें मालखाना में रखा गया था. अब पुलिस इस मामले में यह खोजने में लगी है कि वह सामान कहां रखे हुए हैं या फिर कहां गायब हो गये हैं. हालांकि बुधवार की देर रात तक इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है. एक-एक केस से जुड़े तमाम जब्ती के सामानों को मिलाने का काम किया जा रहा था. इसके अलावा मालखाना के पूर्व के इंचार्ज से भी संपर्क कर पूछताछ की जा रही है. उनसे यह पूछा जा रहा है कि उन्होंने तो कहीं सामान को नहीं रख दिया.
लेकिन फिलहाल सामानों के संबंध में जानकारी नहीं मिल पायी है. सामानों को खोजने व मिलाने के लिए अतिरिक्त पुलिस कर्मियों को भी लगाया गया है. इधर, पुलिस गायब हुए जब्ती के सामान को खोजने में जुटी थी और दूसरी ओर पीरबहोर पुलिस के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और मामले की छानबीन में पुलिस जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें