32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना तबरेज आलम हत्याकांड : कुर्की में बबलू के घर से मिली दारोगा की वर्दी व खोखा

आरोपितों के यहां हो रही कुर्की की कार्रवाई पटना : कोतवाली थाने के समीप हुए तबरेज आलम हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपित व शूटर बबलू के अनिसाबाद अली नगर स्थित आवास पर सोमवार को पुलिस टीम पहुंची और संपत्ति की कुर्की-जब्ती की प्रक्रिया की. इस दौरान पुलिस को उसके फ्लैट से दारोगा की वर्दी व […]

आरोपितों के यहां हो रही कुर्की की कार्रवाई
पटना : कोतवाली थाने के समीप हुए तबरेज आलम हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपित व शूटर बबलू के अनिसाबाद अली नगर स्थित आवास पर सोमवार को पुलिस टीम पहुंची और संपत्ति की कुर्की-जब्ती की प्रक्रिया की.
इस दौरान पुलिस को उसके फ्लैट से दारोगा की वर्दी व एक खोखा मिला है. पुलिस की वर्दी उसके पास कहां से आयी, इस संबंध में पुलिस छानबीन कर रही है. इसके साथ ही जो खोखा बरामद किया गया है उसके संबंध में यह संभावना जतायी जा रही है कि वह तबरेज आलम की हत्या में प्रयुक्त किये कारतूस का खोखा है. क्योंकि जिस कारतूस का खोखा है वह पिस्टल में उपयोग किया जाता है.
महंगे सामान को परिजनों ने पहले ही हटा दिया था
और भी जगह कार्रवाई
विदित हो कि बबलू उर्फ बिल्ला व गुड्डु की भूमिका तबरेज आलम की हत्या करने में शूटर के रूप में आयी थी. ये दोनों ही बाइक से कोतवाली थाने के समीप पहुंचे थे और तबरेज आलम को गोली मार कर फरार हो गये थे.
बाद में तबरेज आलम की मौत हो गयी थी. इस मामले में फिलहाल एक तारिक की गिरफ्तारी हो पायी है. फिलहाल इस हत्याकांड मामले में फारूख आजम के साथ ही अंजाम खान (गया), रूमी मल्लिक (सब्जीबाग), गुड्डु (जहानाबाद), बबलू उर्फ बिल्ला (जहानाबाद ) व डब्ल्यू मुखिया (जहानाबाद) फरार हैं. इन सभी की संपत्ति की कुर्की-जब्ती का भी ऑर्डर पुलिस काे मिल चुका है. इन लोगों के भी जहानाबाद व गया स्थित आवास पर पुलिस कुर्की-जब्ती की कार्रवाई कर रही है.
बबलू घर से के वर्दी व एक खोखा के अलावा कोई भी महंगा सामान नहीं मिला है. लेकिन वहां से कुर्सी-टेबल, कपड़े, पुरानी विंडो एसी आदि जब्त किया गया. बबलू को यह पहले ही जानकारी हो चुकी थी कि उसके संपत्ति की कुर्की-जब्ती का आदेश पुलिस को मिल चुका है और कभी भी टीम उसके आवास पर पहुंच सकती है. इसके कारण तमाम महंगे सामान को उसके परिजनों ने हटा दिया था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें