30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मनेर : विवाहिता को जलाया, हालत गंभीर

मनेर : थाना क्षेत्र के नगवां गांव में मंगलवार को भाभी से पति का अवैध संबंधों का विरोध करने पर पति और ससुराल वालों ने विवाहिता को जिंदा जला कर मारने का प्रयास किया. इस घटना में विवाहिता आग से झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती […]

मनेर : थाना क्षेत्र के नगवां गांव में मंगलवार को भाभी से पति का अवैध संबंधों का विरोध करने पर पति और ससुराल वालों ने विवाहिता को जिंदा जला कर मारने का प्रयास किया. इस घटना में विवाहिता आग से झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.
जानकारी के अनुसार जहानाबाद जिले के बदहर गांव निवासी अजय यादव ने दो साल पहले अपनी पुत्री प्रियंका कुमारी 25 वर्षीया की शादी मनेर के नगवां गांव निवासी देवदत्त यादव से रीति रिवाज के साथ की थी. शादी के बाद विवाहिता ने कई बार अपने पति को अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध बनाते पकड़ा था.
विवाहिता इसका हमेशा विरोध कर रही थी, जिसे लेकर पति अपने घर के लोगों के साथ मिल कर विवाहिता की पिटाई करता था. सोमवार की रात विवाहिता ने फिर भाभी के साथ पति को पाया, इसके बाद विवाहिता ने इस हरकत का विरोध किया, जिसे लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. पति ने विवाहिता की जमकर पिटाई की. उसके बाद भाभी, बड़े भाई और घर के अन्य सदस्यों के साथ मिल कर विवाहिता के ऊपर केरोसिन तेल छिड़कर आग से जलाने का प्रयास किया.
इस घटना में विवाहिता आग से झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना को अंजाम देकर पति और ससुराल वाले घर छोड़ फरार हो गये घटना की सूचना आसपास के लोगों ने विवाहिता के मायके वालों को दी. सूचना पर पहुंचे पिता व मायके के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर मनेर अस्पताल इलाज के लिए भेजा. जिसका प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उचित इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. एसआई व अनुसंधानकर्ता भूपेंद्र कुमार ने बताया विवाहिता आग से झुलस चुकी है, जिसे इलाज के लिए भेजा गया है.
आरोपित ससुराल वाले घर छोड़कर भागे हुए हैं.पीड़िता ने पति देवदत्त राय, गोतनी सुलेखा देवी, भैसुर निरंजन राय, ससुर सुरेंद्र राय समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें