36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : सूरत में नहीं हुई है उत्तर भारतीयों पर हमले की कोई घटना: गुजरात सरकार

पटना : गुजरात के गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा ने बयान जारी कर कहा है कि सूरत में रहने वाले उत्तर भारतीय पर हमले की एक भी घटना नहीं हुई है. सड़क हादसे में जिस बिहार के नागरिक की मौत हुई थी उसे प्रवासियों पर हमले के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए. जाडेजा ने कहा […]

पटना : गुजरात के गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा ने बयान जारी कर कहा है कि सूरत में रहने वाले उत्तर भारतीय पर हमले की एक भी घटना नहीं हुई है.
सड़क हादसे में जिस बिहार के नागरिक की मौत हुई थी उसे प्रवासियों पर हमले के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए. जाडेजा ने कहा कि गुजरात के विकास में छह करोड़ गुजरातियों के साथ- साथ अन्य राज्य से रोजगार के लिए आने वाले नागरिकों का भी योगदान है. सभी को सुरक्षा मुहैया कराना राज्य सरकार की प्राथमिकता है.
गुजरात में रहने वाले उत्तर भारतीयों पर हुए हमले की घटना में एक भी घटना सूरत में नहीं हुई है. सड़क हादसे में जिस बिहारी की मौत हुई, वह कई साल से गुजरात में रह रहे थे. उनकी वाइक डिवाइडर से टकरा गयी थी. दुर्घटना को हमले से जोड़ना निंदनीय है. राज्य में पूरी तरह से भाईचारा है. लोग बिना भय के शांति से रह रहे हैं. जो चले भी गये थे, वो लौट गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें