36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मसौढ़ी : पिस्तौल तान मांगा चंदा मना करने पर पीटा, धराया

जबरन िनकाल िलये चालक के पॉकेट से पांच हजार रुपये मसौढ़ी : मसौढ़ी-पालीगंज मार्ग स्थित थाना के इस्लामपुर एक होटल के पास रविवार को कुछ आरोपितों ने घेर कर व पिस्तौल भिड़ा कर ट्रैक्टरचालक से चंदे की मांग की. चालक द्वारा चंदा देने से इन्कार करने पर उन्होंने उसे धमकी देते हुए जान से मारने […]

जबरन िनकाल िलये चालक के पॉकेट से पांच हजार रुपये
मसौढ़ी : मसौढ़ी-पालीगंज मार्ग स्थित थाना के इस्लामपुर एक होटल के पास रविवार को कुछ आरोपितों ने घेर कर व पिस्तौल भिड़ा कर ट्रैक्टरचालक से चंदे की मांग की. चालक द्वारा चंदा देने से इन्कार करने पर उन्होंने उसे धमकी देते हुए जान से मारने की नीयत से लाठी-डंडे से पीट गंभीर रूप से घायल कर दिया.
जब उसका भतीजा छोटू उसे बचाने आया, तो उन्होंने उसे भी पीट घायल कर दिया और चालक की जेब से पांच हजार रुपये निकाल भाग निकले. बाद में चालक सह काजीचक पेटीबीगहा ग्रामवासी रंजन कुमार ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करायी. इधर, पुलिस ने छापेमारी कर आरोपितों में से एक इस्लामपुर गांव के चंदन कुमार को दो कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य आरोपित फिलवक्त फरार बताये जाते हैं.
रंजन कुमार ने आरोप लगाया है कि जब वह रविवार को मसौढ़ी से अपना ट्रैक्टर लेकर घर लौट रहा था तभी इस्लामपुर स्थित एक होटल के पास इस्लामपुर के चंदन कुमार, लंबुआ, अमरजीत कुमार, टुन्नी कुमार, मनोज कुमार, मुकेश कुमार, विकास कुमार, रिपू कुमार व टुनटुन कुमार समेत 8-10 अन्य लोगों ने उसे घेर लिया और पिस्तौल भिड़ा 51 रुपये चंदे की मांग की. चंदा देने से मना करने पर धमकी देते हुए उसे जान से मारने की नीयत से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. आरोप है कि जब उसका भतीजा बचाने आया तो उन्होंने उसे भी जान मारने की नीयत से लाठी-डंडे से पीट गंभीर रूप से घायल कर दिया.
हल्ला करने पर ग्रामीणों को पहुंचते देख उन्होंने चालक की जेब से पांच हजार रुपये निकाल लिये और भाग निकले. चालक ने इस संबंध में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. चालक ने आरोप लगाया है कि वे पूर्व से अन्य वाहन चालकों से भी जबरन रंगदारी वसूल रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें