38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : ब्रांडेड कपड़ों के शोरूम में ठगी करने वाले दो गिरफ्तार

पटना : ब्रांडेड कपड़ों के शोरूम में ठगी करने वाले दो युवकों को एसकेपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों को पटना जंक्शन गोलंबर से पकड़ा गया है. इनकी पहचान अभिषेक और कुणाल के रूप में हुई है. दोनों आरा के रहने वाले हैं. दरअसल इनके ठगी का तरीक बिल्कुल अलग था. यह लोग खुद […]

पटना : ब्रांडेड कपड़ों के शोरूम में ठगी करने वाले दो युवकों को एसकेपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों को पटना जंक्शन गोलंबर से पकड़ा गया है. इनकी पहचान अभिषेक और कुणाल के रूप में हुई है. दोनों आरा के रहने वाले हैं. दरअसल इनके ठगी का तरीक बिल्कुल अलग था.
यह लोग खुद ब्रांडेड कपड़े पहनते थे और कपड़ों के बड़े शोरूम में घुस जाते थे. करीब 25 से 30 हजार रुपये की खरीदारी करने के बाद शोरूम मालिक को बोलते थे कि उनके साथ भाभी जी (किसी अधिकारी की पत्नी बताकर) भी आयी हैं. वह बगल वाले शोरूम में कपड़े ले रही हैं, पेमेंट के लिए भाभी जी को लेकर आते हैं, शोरूम मालिक इन पर भरोसा कर लेता था, ये लोग बाहर निकलते और भाग जाते थे.
शनिवार को भी दोनों ने बोरिंग रोड में एक शोरूम से खरीदारी की और भाग गये थे. लेकिन इनकी फुटेज सीसीटीवी में आ गयी थी. इस पर पुलिस को जानकारी दी गयी. पुलिस की छानबीन में दोनों पटना जंक्शन से गिरफ्तार किये गये हैं. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है. दोनों युवक कई शोरूमों में ठगी कर चुके हैं. बोरिंग रोड, राजा बाजार और मौर्या लोक में मौजूद ब्रांडेड दुकानों में ठगी कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें