37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : एटीएम काट रहे अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़, गैस कटर छोड़कर भागे

जीपीओ के पास पीएनबी की एटीएम काट रहे थे अपराधी पटना : एटीएम को काटने और पैसा लूटने वाला गैंग राजधानी में सक्रिय है. आधी रात को जीपीओ के पास पीएनबी का एटीएम काट रहे पांच अपराधियों को कोतवाली पुलिस की गश्ती टीम ने दौड़ाया. पुलिस को देख कर सभी अपराधी गली में भागने लगे. […]

जीपीओ के पास पीएनबी की एटीएम काट रहे थे अपराधी
पटना : एटीएम को काटने और पैसा लूटने वाला गैंग राजधानी में सक्रिय है. आधी रात को जीपीओ के पास पीएनबी का एटीएम काट रहे पांच अपराधियों को कोतवाली पुलिस की गश्ती टीम ने दौड़ाया. पुलिस को देख कर सभी अपराधी गली में भागने लगे.
इस दौरान जब पुलिस पीछे दौड़ी, तो अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की. इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. हालांकि गली में अंधेरे का लाभ उठा कर अपराधी भागने में सफल रहे. इस मुठभेड़ में कोई हताहत नहीं हुआ है.
पुलिस ने घटना के दौरान जीपीओ के पास घूम रहे एक युवक को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ जारी है. एसएसपी मनु महाराज का कहना है कि हिरासत में लिये गये युवक के बारे में छानबीन की जा रही है. उसका सत्यापन किया जा रहा है. उसकी संलिप्तता की जांच की जा रही है. फिलहाल एटीएम को लुटने से बचा लिया गया है.
पुलिस के हाथ लगा सीसीटीवी फुटेज, हो रही है शिनाख्त : एटीएम मशीन काटे जाने के मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं. फुटेज में दो लोग एटीएम मशीन को काटते हुए दिख रहे हैं. पुलिस फुटेज को खंगाल रही है. अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है. पुलिस इसमें स्केच बनवायेगी. वहीं कोतवाली पुलिस ने कुछ जगहों पर दबिश भी दिया है.
एटीएम में थे 12 लाख रुपये, गार्ड नहीं था मौजूद
जीपीओ के पास पीएनबी के एटीएम में 12 लाख रुपये मौजूद थे. यहां कोई गार्ड मौजूद नहीं था. पुलिस के मुताबिक एटीएम के पास पांच अपराधी पहुंचे, इसमें तीन बाहर खड़े थे, दो अंदर चले गये. आसपास देखने के बाद एटीएम मशीन में गैस कटर ले जाया गया. दोनों अपराधी गैस कटर लगा कर मशीन को नीचे से काट रहे थे.
इस दौरान कोतवाली पुलिस की गश्ती टीम वहां से गुजर रही थी, पुलिस को जब शक हुआ तो वह एटीएम मशीन की तरफ बढ़ गयी, इस पर एटीएम के बाहर मौजूद अपराधी फरार हो गये. वहीं अंदर मौजूद अपराधी भी भागने लगे. उनके पास असलहा था, पुलिस से बचने के लिए भागते वक्त अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की और गली में घुस गये. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. लेकिन अपराधी हत्थे नहीं चढ़े.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें