39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : लड़कियों को फंसा अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करता था जयदीप

पटना : बाइकर्स गैंग ‘किंग्स ऑफ पटना’ का सरगना जयदीप उर्फ पप्पू गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया है. इसमें शिवम कुमार, चंदन कुमार, पवन कुमार शामिल हैं. पुलिस ने इनके पास से तीन स्पोर्ट बाइकों को जब्त किया है. जयदीप के खिलाफ पुलिस को शिकायत मिली […]

पटना : बाइकर्स गैंग ‘किंग्स ऑफ पटना’ का सरगना जयदीप उर्फ पप्पू गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया है. इसमें शिवम कुमार, चंदन कुमार, पवन कुमार शामिल हैं. पुलिस ने इनके पास से तीन स्पोर्ट बाइकों को जब्त किया है.
जयदीप के खिलाफ पुलिस को शिकायत मिली थी कि वह पढ़ने वाली लड़कियों को महंगी गाड़ी, महंगे मोबाइल फोन से आकर्षित करके उन्हें अपने प्रेमजाल में फांस लेता था. इसके बाद दोस्ती करके चोरी से अश्लील वीडियो बना लेता था. एक बार वीडियो क्लिप तैयार कर लेने के बाद लड़कियों को बार-बार इस्तेमाल करता था. उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. कई लड़कियां जयदीप के जाल में फंस चुकी हैं. इसकी शिकायत पुलिस को मिली थी.
जिन लड़कियों ने जयदीप से अपना नाता तोड़ा, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देता था. फिलहाल पुलिस ने उसे और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक पिछले दिनों रुपसपुर इलाके में दो बाइकर्स गैंग के बीच हुई गोलीबारी के बाद किंग्स ऑफ पटना के सरगना गोलू सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. इसके बाद गैंग की कमान जयदीप उर्फ पप्पू ने संभाल ली थी. जयदीप गैंग को संचालित कर रहा था.
नेताओं के लिए रैली में भीड़ जुटाते हैं बाइकर्स गैंग
पटना में कुछ राजनीतिक दलों का बाइकर्स गैंग से चोली-दामन का साथ है. दोनों एक दूसरे की मदद करते हैं और मदद लेते हैं. नेता लोग पार्टी की रैली के दौरान भीड़ बुलाने के लिए बाइकर्स गैंग के लड़कों का इस्तेमाल करते हैं. बाइकर्स गैंग के लोग नेताओं के कहने पर भाड़े पर लड़कों को बुलाते हैं.
बाइकर्स गैंग के लोग उस समय नेताओं से मदद लेते हैं, जब पुलिस उन्हें किसी आरोप में पकड़ लेती है. इस तरह से दोनों एक दूसरे के काम आते हैं. फिलहाल पकड़े गये लोगों से पूछताछ की जा रही है.
जमीन पर कब्जा कराने की जिम्मेदारी लेते हैं बाइकर्स गैंग
किंग्स ऑफ पटना के अलावा अन्य बाइकर्स गैंग पटना में जमीन पर कब्जा दिलाने का भी ठेका लेते हैं. विवादित जमीन पर भू माफियाओं के इशारे पर गैंग के लोग कब्जा दिलाते हैं. डराने-धमकाने के लिए फायरिंग भी करते हैं.
एक विशेष इलाके में बाइकर्स गैंग अपना वर्चस्व बनाते हैं और अक्सर क्राइम करते हैं. बोरिंग रोड चौराहा के पूरे इलाके में इनकी अड्डेबाजी होती है. खास कर जीबी मॉल के सामने, कुमार टावर के सामने, सहदेव महतो मार्ग में इनकी बैठकी होती है. फिलहाल पटना पुलिस ने बाइकर्स गैंग पर लगाम लगानी शुरू कर दी है. सभी को गिरफ्तार किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें