26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : बरदह में एक बार फिर मिले दो एके-47, हथियार व कारतूस भी बरामद

मुंगेर/पटना : एके-47 मामले में गिरफ्तार मो शमशेर व उसके भाई सैनिक मो नियाजुल रहमान उर्फ गुल्लो उर्फ गुलशन की निशानदेही पर पिछले दो दिनों से अवैध हथियारों की मंडी बरदह में पुलिस की मैराथन छापेमारी चल रही है. शुक्रवार की छापेमारी में घर व एक कब्रिस्तान में छिपा कर रखे गये दो एके-47 राइफल […]

मुंगेर/पटना : एके-47 मामले में गिरफ्तार मो शमशेर व उसके भाई सैनिक मो नियाजुल रहमान उर्फ गुल्लो उर्फ गुलशन की निशानदेही पर पिछले दो दिनों से अवैध हथियारों की मंडी बरदह में पुलिस की मैराथन छापेमारी चल रही है. शुक्रवार की छापेमारी में घर व एक कब्रिस्तान में छिपा कर रखे गये दो एके-47 राइफल को पुलिस ने बरामद किया है.
जबकि, भारी संख्या में पिस्टल व जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. पुलिस ने अब तक एक महिला सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है. जिससे गहन पूछताछ की जा रही. पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने दो एके 47 बरामदगी की पुष्टि की है.
बताया कि जाता है कि 72 घंटे के रिमांड पर मो शमशेर को पुलिस ने जब लेकर पूछताछ की तो यह साबित हो गया कि बरदह में और एके 47 रखा गया है. साथ ही 29 अगस्त को तीन बैग में नौ एके 47 लाया गया था.
इधर मो शमशेर के भाई सेना के जवान नियाजुल को बागडोगरा से गिरफ्तार कर मुंगेर लाया गया. एके-47 मामले का ये दोनों भाई मुख्य सरगना है. जिससे लगातार पूछताछ की गयी. जिसके बाद गुरुवार को एसपी बाबू राम के नेतृत्व में मिर्जापुर बरदह गांव में दिन के उजाले में छापेमारी प्रारंभ की गयी.
जो देर रात तक चलती रही. इस मामले में एक महिला सहित दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया. शुक्रवार की सुबह पुन: एसपी के नेतृत्व में बरदह गांव में छापेमारी प्रारंभ की गयी. घर के साथ ही पुलिस ने एक कब्रिस्तान में छापेमारी की. जहां से दो एके-47 हथियार बरामद किये गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें